News Nation Logo
Banner

बुआ-भतीजे ने राज किया, लेकिन गरीबों के लिए कुछ नहीं किया: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि एसपी-बीएसपी और कांग्रेस उन्हें नहीं निकालना चाहते हैं क्योंकि ये उनका वोट बैंक हैं.

PTI | Updated on: 13 Apr 2019, 09:08:04 PM
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सभा को संबोधित करते हुए

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सभा को संबोधित करते हुए

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को एसपी—बीएसपी—कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये तीनों ही दल घुसपैठियों को नहीं निकालना चाहते हैं क्योंकि वे उनका 'वोट बैंक' हैं. शाह ने बदायूं में विजय संकल्प रैली में कहा, 'भारतीय जनता पार्टी घुसपैठियों को निकालना चाहती है लेकिन एसपी-बीएसपी और कांग्रेस उन्हें नहीं निकालना चाहते हैं क्योंकि ये उनका वोट बैंक हैं.'

उन्होंने कहा कि आतंकवाद और नक्सलवाद को कोई मुंहतोड़ जवाब दे सकता है तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ही दे सकती है. ये एसपी-बीएसपी और कांग्रेस के बस की बात नहीं है. शाह ने कहा कि सरकार बनने का बाद मुस्लिम महिलाओं के लिए 'ट्रिपल तलाक' को खत्म कर दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: मंगलुरू में PM बोले- ये मोदी है, जो केवल मक्खन पर नहीं पत्थर पर भी लकीर खींचता है

उन्होंने एसपी-बीएसपी और कांग्रेस पर एक बार फिर भ्रष्टाचार को लेकर निशाना साधते हुए कहा, '12 लाख करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार सपा-बसपा और कांग्रेस के राज में हुआ है लेकिन हमारी सरकार में एक भी भ्रष्टाचार नहीं हुआ.'

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, 'मायावती कहती हैं कि हम गरीबों के लिए काम करेंगे जबकि बसपा ने सभी धनवानों को टिकट दिया है और वो कभी गरीबों का भला नहीं करेंगे.'

उन्होंने कहा कि एक ओर भारतीय जनता पार्टी है जो मोदी के नेतृत्व में काम कर रही है और दूसरी तरफ एक गठबंधन बना है. 'मैं गठबंधन वालों से पूछता हूं कि आप का नेता कौन है? कोई नहीं बताता है कि नेता कौन है.'

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि आठ करोड़ घरों में मोदी सरकार ने शौचालय पहुंचाया और मां बेटियों की सुरक्षा के लिए बड़ा कदम उठाया.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा का गुंडाराज चलता था. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पलायन होता था, लेकिन अब पलायन करवाने वाले खुद पलायन कर रहे हैं.

शाह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार विकास के रास्ते पर चलती है. घोषणा पत्र में मोदी ने कहा है कि सरकार बनती है तो 60 साल से ऊपर के किसानों को पेंशन दी जाएगी. व्यापारियों को भी 60 साल के ऊपर पेंशन योजना से लाभ दिया जाएगा और 2022 तक हर गरीब को घर दे दिया जाएगा.

शाहजहांपुर में शाह ने विजय संकल्प रैली में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, '55 वर्षों तक राहुल गांधी और उनकी कंपनी ने शासन किया. 20 वर्षों तक बुआ-भतीजे (अखिलेश—मायावती) ने राज किया लेकिन गरीबों का इन लोगों ने कुछ नहीं किया.'

उन्होंने कहा, 'पांच साल के अंदर काम हुआ है. वो (कांग्रेस) बोलते रहे गरीबी हटाओ लेकिन मोदी सरकार ने यह काम शुरू कर दिया.'

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि आज पूरे देश के अंदर 'मोदी-मोदी' का नारा सुनाई देता है क्योंकि देश की जनता ने तय कर लिया है कि वो फिर से मोदी को देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है.

उन्होंने कहा कि हर गरीब के दिल से दुआ निकली है कि मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। ये परिवर्तन सिर्फ पांच साल में आया है.

शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश को सपा-बसपा की सरकारों ने गुंडों के हवाले कर दिया था लेकिन आज योगी सरकार ने गुंडों को सीधा कर दिया है। अब उत्तर प्रदेश में कानून का राज है.

और भी पढ़ें: अब अरुण जेटली ने राहुल गांधी की डिग्री पर उठाए सवाल, कहा- बिना MA के कैसे किया MPhil

उन्होंने कहा कि अब उत्तर प्रदेश के अंदर भू-माफिया नहीं हैं. पलायन कराने वाले खुद पलायन कर गए हैं.

बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि दलितों के आधार पर सत्ता हथियाने वालों को कभी दलित का पैर धोते हुए नहीं देखा होगा लेकिन मोदी जी ने संतों के पैर धोने के साथ दलितों के पैर भी धोये.

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है. दस साल तक यूपीए की सरकार थी। कोई भी देश में घुसकर कुछ भी कर देता था लेकिन मनमोहन सरकार मौन रहती थी.

शाह ने कहा, 'जब मोदी सरकार ने पाकिस्तान से बदला लिया तो पाकिस्तान और बुआ-भतीजा (अखिलेश—मायावती) के घर मातम था.

First Published : 13 Apr 2019, 09:08:01 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो