logo-image

यूपी के बदायूं में बोले अमित शाह, महागठबंधन की कोई नीति नहीं है, कोई नेता नहीं है

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर रैलियां कर रही हैं.

Updated on: 13 Apr 2019, 03:00 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर रैलियां कर रही हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यूपी के बदायूं में लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कहा, 55 साल तक सत्ता करने वाले राहुल बाबा की पार्टी ने कुछ नहीं. 5 साल में मोदी सरकार ने देश का विकास किया. उन्होंने कहा, महागठबंधन की कोई नीति नहीं है, कोई नेता नहीं है. ये आतंकवादियों को जवाब दे सकता है क्या.

अमित शाह ने कहा, एक ओर भारतीय जनता पार्टी है जो मोदी के नेतृत्व में काम कर रही है और दूसरी ओर एक गठबंधन बना है. मैं गठबंधन वालों से पूंछता हूं कि आप का नेता कौन है? कोई नहीं बताता है कि नेता कौन है. उन्होंने कहा, भाजपा की सरकार विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रही है. हम उत्तर प्रदेश को आगे बढ़ाना चाहते हैं. 

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, मां भारती के लिए खून बहाने वाली पराक्रमी गोरखा जाति को NRC से डरने की कोई ज़रूरत नहीं है. उनके अलावा आसपास के देशों से आए सभी हिंदू, सिख, बौद्ध, जैन और क्रिश्चन शरणार्थियों को भी भारतीय नागरिकता देने का काम भाजपा सरकार करेगी. उन्होंने कहा, 10 लाख करोड़ रुपये मोदी सरकार ने यूपी को दिया है. 

अमित शाह ने कहा, यूपी में सपा-बसपा का गुंडाराज चलता था. पश्चिमी यूपी से लोग पलायन करते थे. आज पलायन कराने वाले पलायन कर गए हैं. एक जमाना था गुंडों से पुलिस डरती थी, आज गुंडे गले में बोर्ड लटकाकर घुमते हैं, ये काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है. उन्होंने कहा, यूपी में बीजेपी की 73 से 74 सीट आने वाली है. बदायूं में कमल खिलाओ कि नहीं. आतंकवादी और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दोगे कि नहीं.