News Nation Logo
Banner

राहुल गांधी छुट्टी पर चले जाते हैं तो मां ढूंढती रह जाती है कि बेटा कहां गया, बिहार में बोले अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने बिहार के सीतामढ़ी में लोगों को संबोधित किया.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 28 Apr 2019, 01:32:47 PM
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ( Photo सभार- बीजेपी ट्विटर)

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ( Photo सभार- बीजेपी ट्विटर)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर राजनीतिक दलों की नेता जोर-शोर से रैलियां कर रहे हैं. इसी क्रम में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने बिहार के सीतामढ़ी में लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कहा, देश में पूरब, पश्चिम, उत्तर, दक्षिण सब जगह मोदी- मोदी के नारे सुनाई दे रहे हैं. ये नारे देश की जनता इसलिए लगा रही है कि 70 साल से देश जिस शासन की राह देश देख रहा था, वो शासन मोदी जी की सरकार ने दिया है.

बीजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा, मोदी जी ने आज तक एक भी छुट्टी नहीं ली. दूसरी ओर गठबंधन के नेता राहुल गांधी हैं जो हर तीसरे-चौथे महीने छुट्टी लेकर चले जाते हैं और उनकी मां भी ढूंढती रह जाती है कि बेटा कहां गया. जब लालू-राबड़ी का और राहुल बाबा के परिवार का शासन चलता था, तब गरीब इलाज कराने के लिए बेबस था. गरीब के पास इलाज के लिए पैसे नहीं होते थे. आज आयुष्मान भारत योजना से देश के करीब 24 लाख लोगों का मुफ्त इलाज कराने का काम भाजपा की मोदी सरकार ने किया है.

यह भी पढ़ें ः हेमंत करकरे की बेटी ने तोड़ी चुप्पी, पिता की शहादत पर साध्वी प्रज्ञा के बयान पर दिया ये जवाब

अमित शाह ने कहा, महागठबंधन के उमर अब्दुल्ला कहते हैं कि कश्मीर में दूसरा पीएम होना चाहिए. ये चाहते हैं, कश्मीर भारत से अलग हो जाए. अगर कभी हमारी सरकार न भी रही तो भी जब तक भाजपा के एक भी कार्यकर्ता के शरीर में जान है तब तक कश्मीर को भारत से कोई अलग नहीं कर सकता. लालू-राबड़ी के राज में बिहार में गुंडागर्दी, जातिवाद, अपहरण, बलात्कार होते थे, तबादला उद्योग चलता था. बिहार को इस जंगलराज से मुक्ति नीतीश कुमार और सुशील मोदी जी की जोड़ी ने दी है.

यह भी पढ़ें ः सुब्रमण्यम स्वामी ने क्यों कहा राहुल गांधी से है मोदी को सबसे बड़ा फायदा

शाह ने आगे कहा, यूपीए की सरकार ने बिहार को 1 लाख 93 हजार करोड़ रुपये दिए थे. नरेन्द्र मोदी जी सरकार ने बिहार के विकास के लिए 5 साल में 6 लाख 6 हजार करोड़ रुपये से भी ज्यादा की धनराशि दी है. उन्होंने कहा, वर्षों से पिछड़े वर्ग की मांग थी कि उन्हें संवैधानिक सम्मान मिलना चाहिए, लेकिन कांग्रेस, आरजेडी ने कुछ नहीं किया है. मोदी जी की सरकार ने पिछड़े वर्ग के सम्मान के लिए पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने का का किया है.

First Published : 28 Apr 2019, 01:18:26 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो