logo-image

राहुल को ये पता नहीं है कि आलू जमीन के नीचे होता है या फैक्ट्री में होता, फिरोजबाद में बोले अमित शाह

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं.

Updated on: 10 Apr 2019, 03:10 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. कासगंज के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित ने फिरोजाबाद में लोगों को संबोधित किया है. उन्होंने कहा, परिवारवादी पार्टियों ने यूपी की राजनीति को अपना ठेका समझ लिया है. कभी भाई को चुनाव लड़ा देते, कभी बेटे को. इन्होंने यूपी का भला नहीं किया. भाजपा सरकार ने यूपी को फिर से विकास के रास्ते में लाने का काम किया है.

अमित शाह ने कहा, यूपी में सपा-बसपा के गुंडे यहां के गरीबों की जमीन कब्जा लेते थे. हमारी सरकार ने जबसे गुंडा विरोधी स्कॉर्ड बनाया है तब से ये गरीबों की जमीन को हाथ लगाने की हिम्मत नहीं करते हैं. उन्होंने कहा, राहुल बाबा कहते हैं कि आलू की फैक्ट्री लगाउंगा. उनको ये तक नहीं पता है कि आलू जमीन के नीचे होता है या फैक्ट्री में होता है. ऐसे लोग देश का भला नहीं कर सकते हैं.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, हमने अपने संकल्प पत्र में कहा है कि 40 लाख रुपये तक का टर्न ऑवर जिन व्यापारियों का है उन्हें जीएसटी से मुक्ति दी जाएगी. 7 लाख से कम टर्न ऑवर वाले सभी व्यापारियों को इनकम टैक्स से मुक्ति देने का काम भाजपा सरकार करेगी. उन्होंने कहा, किसानों को 60 साल की उम्र के बाद पेंशन देने का काम आने वाली नरेन्द्र मोदी सरकार करने वाली है. छोटे व्यापारियों को भी पेंशन देने का काम आने वाली भाजपा सरकार करने वाली है. 

अमित शाह ने कहा, सपा-बसपा की सरकारों ने किसानों का गेहूं-धान कभी नहीं खरीदा. योगी जी की सरकार ने 1.5 गुना समर्थन मूल्य के साथ किसानों का गेहूं-धान खरीदने का काम किया है. उन्होंने कहा, भाजपा की नरेन्द्र मोदी सरकार अपने कार्यकाल में ऐसी 133 योजनाएं लाई है, जो गरीबों और उत्तर प्रदेश के कल्याण के लिए हैं. सपा-बसपा वाले कभी ऐसी योजनाएं नहीं ला सकते हैं.

शाह ने कहा, पहले दुनिया में दो ही देश थे जो अपने जवानों के खून का बदला लेते थे, एक अमेरिका और दूसरा इजरायल. इन देशों की सूची में हमारे महान देश भारत का नाम दर्ज कराने का काम मोदी जी की सरकार ने किया है. उन्होंने कहा, अब हमारे देश पर कोई हमला नहीं कर सकता, बहुत सहन कर लिया 30 साल तक. कांग्रेस का शासन था, इन्होंने कुछ नहीं किया. अब बीजेपी का शासन है, एक-एक दुश्मन को ठोकने का काम किया जाएगा. ये देश सुरक्षित रहेगा, देश की जनता सुरक्षित रहेगी.

अमित शाह ने कहा,