logo-image

बलरामपुर में गरजे अमित शाह 'देश की सुरक्षा सर्वोपरि है ईंट का जवाब पत्थर से देंगे'

ये नारा 125 करोड़ भारतीयों का मोदी जी के लिए आशीर्वाद है. ये नारा बताता है कि जब 23 मई को मतगणना होगी तो मोदी जी पुनः देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं.

Updated on: 09 May 2019, 01:03 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 में 5 चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं छठे चरण का चुनाव प्रचार जोरों पर है. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह छठे चरण के चुनाव प्रचार के लिए गुरुवार को उत्तर प्रदेश के बलरामपुर चुनावी जनसभा को संबोधित किया. जनता को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, आज पूरे देश में लग रहा मोदी-मोदी का नारा सिर्फ चुनावी नारा नहीं है, ये नारा 125 करोड़ भारतीयों का मोदी जी के लिए आशीर्वाद है. ये नारा बताता है कि जब 23 मई को मतगणना होगी तो मोदी जी पुनः देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं.

यह भी पढ़ें -... तो इसलिए बबुआ बुआ को प्रधानमंत्री बनाने के लिए कर रहे हैं कड़ी मेहनत

शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, कांग्रेस, सपा, बसपा के शासन में गरीब पैसों के अभाव में इलाज नहीं करा पाते थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आयुष्मान भारत योजना लाए, इस योजना में गरीबों को 5 लाख रूपए तक मुफ्त इलाज दिया जा रहा है. सिर्फ चार महीने में इस योजना से करीब 24.80 लाख लोगों का इलाज मुफ्त कराया है. इस योजना के साथ ही मोदी जी ने गरीब को जीने का अधिकार दिया है. शाह ने आगे कहा, सबका साथ-सबका विकास के मंत्र को आगे बढ़ाते हुए बिना किसी की जाति और धर्म पूछे सभी का विकास करने का काम हमारी सरकार ने किया है. उत्तर प्रदेश में पहले भू-माफ़िया गरीबों की जमीन हड़प लेते थे लेकिन सपा-बसपा की सरकारें कुछ कर ही नहीं पाती थीं

यह भी पढ़ें -राखी सावंत को आखिर क्यों अच्छे लगने लगे पाकिस्तानी! शेयर की ऐसी तस्वीरें

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने गरीबों की भूमि को संरक्षित करने का काम किया है. शाह ने कहा हमारे लिए देश की सुरक्षा सर्वोपरि है. अगर पाकिस्तान से गोली आएगी तो हमारे यहां से गोला जाएगा, ईट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा. केंद्र में जब सोनिया-मनमोहन की सरकार थी तो उन्होंने उत्तर प्रदेश को 3 लाख 30 हजार करोड़ रुपये दिए थे। मोदी जी पूर्ण बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बने तो उन्होंने यूपी को 10 लाख 27 हजार करोड़ रुपये से भी ज्यादा की धनराशि दी है.

HIGHLIGHTS

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की बलरामपुर में रैली

बलरामपुर में अमित शाह का विपक्ष पर निशाना

शाह बोले देश की सुरक्षा सर्वोपरि, ईंट का जवाब पत्थर से देंगे