News Nation Logo

पीएम नरेंद्र मोदी की पहली PC पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, कही ये बात

2019 के सियासी महासंग्राम के आखिरी चरण का प्रचार थमने से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच साल में पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस की. लेकिन इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से सवाल-जवाब नहीं किया. जिसकी वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विपक्षी दलों ने निशाना साधा.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 18 May 2019, 09:12:35 AM

नई दिल्ली:  

2019 के सियासी महासंग्राम के आखिरी चरण का प्रचार थमने से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने पांच साल में पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस की. लेकिन इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से सवाल-जवाब नहीं किया. जिसकी वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विपक्षी दलों ने निशाना साधा. राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा तो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने कहा कि लगता है ‘मन की बात’ का अंतिम एपिसोड रेडियो की जगह TV पर प्रसारित हुआ है.

यह भी पढें- राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज, कांग्रेस ने बुजुर्गों को बाहर का रास्ता नहीं दिखाया

समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लिखा, 'विकास पूछ रहा है : प्रधान जी की पहली प्रेस वार्ता देखी क्या ? लगता है ‘मन की बात’ का अंतिम एपिसोड रेडियो की जगह TV पर प्रसारित हुआ है. बेचारे मीडिया वाले अपने प्रश्नों को लेकर बैठे ही रह गये ‘अनुशासित सिपाही’ मौन ही रहे.' 

यह भी पढें- आज केदरानाथ जाएंगे पीएम मोदी, भोले बाबा से मांगेंगे जीत का आशीर्वाद

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पीएम मोदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर तंज कसा. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी बधाई हो. एक्सिलेंट प्रेस कॉन्फ्रेंस! आपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आने की हिम्मत दिखाई. उम्मीद है कि अगली बार अमित शाह (Amit Shah) आपको सवालों का जवाब देने की इजाजत देंगे. बहुत बढ़िया.

यह भी पढें- यहां मजहब मायने नहीं रखती, 1952 से अब तक अलीगढ़ से एक मुस्लिम तो रामपुर से 3 हिंदू चुने गए

बता दें कि लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) के आखिरी चरण का प्रचार थमने से पहले बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. बीजेपी की तरफ से पीएम मोदी और अमित शाह मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान पीएम मोदी और अमित शाह ने बीजेपी सरकार की पांच सालों की उपलब्धियों को गिनाया और फिर से जीत का दावा किया. पीएम मोदी ने कहा कि इस बार बीजेपी पहले से ज्यादा वोट लेकर सरकार बनाने जा रही है. लेकिन बीजेपी की प्रेस कांफ्रेंस की खास बात ये रही कि पीएम मोदी से पूछे जाने वाले सवालों का जवाब अमित शाह ने ही दिया.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 18 May 2019, 09:12:35 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.