News Nation Logo

केजरीवाल को लग सकता है बड़ा झटका, अलका लांबा ने कहा- कांग्रेस बुलाएंगी तो छोड़ दूंगी AAP

आप पार्टी की विधायक अलका लांबा ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर कांग्रेस बुलाएगी तो वो आम आदमी पार्टी छोड़ने को तैयार हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 15 Mar 2019, 06:49:58 PM
आप विधायक अलका लांबा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आप पार्टी की विधायक अलका लांबा ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर कांग्रेस बुलाएगी तो वो आम आदमी पार्टी छोड़ने को तैयार हैं. एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक दिल्ली स्थित चांदनी चौक के विधायक लांबा ने कहा, 'अगर कांग्रेस पार्टी मुझे दोबारा स्वीकार करती है तो मैं जाऊंगी.'अलका लांबा ने यह भी कहा कि दिल्ली में ही नहीं बल्कि पंजाब और हरियाणा में कांग्रेस से गठबंधन की भीख मांग कर 'आप' पूरी तरह एक्सपोज हो चुकी है.  

आप विधायक ने ट्वीट करके भी इशारा दिया है कि वो कांग्रेस में फिर से शामिल हो सकती हैं. अलका ने ट्वीट कर कहा, '5 साल पहले दिल्ली में बीजेपी को हराने के लिए मैंने कांग्रेस का 20 साल का पुराना साथ छोड़ा, बीजेपी हारी. आज जब देश में BJP को हराने की बारी आई है तो 5 साल का साथ छोड़ना गलत कैसे? आज देख कर ख़ुशी हो रही है कि आप और मैं दोनों कांग्रेस के हाथ मजबूत करते हुए BJPको हारता हुआ देखना चाहते हैं.

इसे भी पढ़ें: NN Opinion poll: मध्य प्रदेश में बीजेपी को 21 सीट, छत्तसीगढ़ में कांग्रेस को बढ़त

बता दें कि अलका लांबा 1995 में दिल्ली यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट यूनियन की अध्यक्ष बनी थी. दो साल बाद कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया गया था. वे महिला कांग्रेस, दिल्ली कांग्रेस और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी में कई प्रमुख पदों पर रहीं थीं. साल 2014 में वो राहुल गांधी पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई थी.

First Published : 15 Mar 2019, 06:46:24 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.