logo-image

रोते हुए आम आदमी पार्टी नेता आतिशी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- इतने नीचे तक कैसे जा सकते हैं

'नो योर कंडीडेट' (Know Your Candidate) टाइटिल वाले इस पर्चे में आतिशी के खिलाफ अपमानजनक बातें लिखीं गई हैं, आप ने की प्रेस कांफ्रेंस

Updated on: 09 May 2019, 04:58 PM

highlights

  • पर्चे में आतिशी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी
  • आप ने बीजेपी नेता गौतम गंभीर पर लगाया आरोप
  • सिसोदिया बोले ये शर्मनाक है

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर पर अपमानजनक टिप्पणी के साथ पम्फलेट बंटवाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ऐसा करके उन्होंने साबित कर दिया है कि वे कितने नीचे तक जा सकते हैं. पैम्फलेट में लिखा गया है कि वह एक मिक्सड ब्रीड का बहुत अच्छा उदाहरण हैं.

 आतिशी की शादी एक क्रिश्चियन से हुई है 

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आतिशी पम्फलेट पढ़ते हुए भावुक हो गई. पम्फलेट्स में उसके जीवन के बारे में लिखा गया है. जिसमें कहा गया है कि आतिशी की शादी आंध्र प्रदेश के रहने वाले एक क्रिश्चियन से हुई है. जो कि एक बिग फिगर है. यह मिक्सड ब्रीड का बहुत अच्छा उदाहरण है. आतिशी के पिता एक जाट हैं जो उत्तर प्रदेश से तालुकात रखते हैं. उनकी मां पंजाबी हैं और पति क्रिश्चियन. आतिशी आंध्र प्रदेश के एक छोटे से गांव में प्राइमरी स्कूल में टीचर थी.

पर्चे में लिखी हैं अपमानजनक बातें

बता दें कि दिल्ली में एक पंफलेट को लेकर काफी हंगामा खड़ा हो गया है. जिसमें आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) मुखिया अरविंद केजरीवाल और पूर्वी दिल्ली प्रत्याशी आतिशी (Atishi) पर आपत्तिजनक टिप्पणी किया गया है. 'नो योर कंडीडेट' (Know Your Candidate) टाइटिल वाले इस पर्चे में आतिशी के खिलाफ अपमानजनक बातें लिखीं गई हैं.

मनीष सिसोदिया बोले पर्चे पढ़ते हुए शर्म आ रही है

आम आदमी पार्टी ने इसको लेकर बीजेपी पर निशाना साधा. उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि पंफलेट को पढ़ते हुए हमें शर्म आ रही है. जब गौतम गंभीर देश के लिए खेलते हुए चौके और छक्के मारते थे, तब हम तालियां बजाते थे. मगर हमने कभी सपने में नहीं सोचा था कि यह आदमी चुनाव जीतने के लिए इस स्तर तक जा सकता है. वहीं पार्टी प्रत्याशी आतिशी ने कहा कि मैं गंभीर जी से बस एक सवाल पूछना चाहती हूं कि अगर वो मेरे जैसी एक सशक्त महिला को हराने के लिए इतना गिर सकता है तो सांसद बनने के बाद वो अपने क्षेत्र की महिलाओं को कैसे सुरक्षित रखेंगे.