News Nation Logo
Banner

BJP नेता गौतम गंभीर पर अतिशी ने लगाया आचार संहिता उल्लंघन करने का आरोप

आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी ने अपने प्रतिद्वंद्वी बीजेपी के उम्मीदवार गौतम गंभीर पर एक बार फिर से आचार संहित उल्लंघन करने का आरोप लगाया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 28 Apr 2019, 07:22:55 PM
गौतम गंभीर (सौ. ट्विटर)

गौतम गंभीर (सौ. ट्विटर)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनावों के लिए पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी ने अपने प्रतिद्वंद्वी बीजेपी के उम्मीदवार गौतम गंभीर पर एक बार फिर से आचार संहित उल्लंघन करने का आरोप लगाया है. अतिशी ने 28 अप्रैल को गौतम गंभीर पर बिना अनुमति रैली करने का आरोप लगाते हुए रिटर्निंग ऑफिसर(आरओ) को लेटर लिखा है. आप प्रत्याशी आतिशी ने गौतम पर ये भी आरोप लगाया कि गौतम गंभीर ने बिना चुनाव आयोग की अनुमति की रैली आयोजित करके एमसीसी का उल्लंघन किया.

<blockquoteclass="twitter-tweet" data-lang="hi">

Atishi, AAP candidate from East Delhi LokSabhaseat writes to Returning Officer (RO) regarding repeated violation of model code of conduct by GautamGambhir, BJP's candidate from East Delhi, by holding rally without permission on April 28. pic.twitter.com/8qnNOA9LKL

— ANI (@ANI) 28 अप्रैल2019

इसके साथ ही अतिशी ने ट्विटर के जरिए भी गौतम गंभीर पर वार किया. अतिशी ने कहा, 'गौतम गंभीर जी, मैंने तो बता दिया कि 5 साल में हमने क्या किया. अब आपकी बारी है. गौतम जी आप बता दीजिए कि आपकी पार्टी के सांसद महेश गिरी जी ने 5 साल में पूर्वी दिल्ली के लिए क्या किया? आपने 5 साल में पूर्वी दिल्ली के लिए क्या किया जो भाजपा ने आपको यहां से टिकट दिया?'

इसे भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी से मिले सनी देओल, कहा- हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा

बता दें कि गौतम गंभीर पर अतिशी ने दो-दो वोटर आईडी कार्ड रखने का आरोप भी लगाया है. जिसपर गौतम गंभीर ने कहा था कि ऐसे आरोप दृष्टिकोण की कमी और खराब प्रदर्शन को छिपाने के लिए लगाए जाते हैं.

First Published : 28 Apr 2019, 07:08:03 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो