logo-image
लोकसभा चुनाव

PM Modi Road Show: पीएम मोदी का आज मुंबई में रोड शो, पतंग उड़ाने पर भी रहेगी पाबंदी, देखें पूरी एडवाइजरी

PM Modi Road Show: पीएम मोदी आज शाम मुंबई में एक रोड शो करेंगे. जिसे लेकर मुंबई पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है. जिसके तहत रोड शो वाले इलाकों में पतंग उड़ाने तक पर पाबंदी लगाई गई है.

Updated on: 15 May 2024, 03:09 PM

नई दिल्ली:

PM Modi Road Show: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम मुंबई में रोड शो करेंगे. पीएम मोदी के रोड शो को लेकर मुबंई पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है. जिसके मुताबिक, रोड शो वाले इलाके में पतंग उड़ाने तक पर पाबंदी रहेगी. मुंबई ने पीएम की सुरक्षा के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो और जनसभाओं वाले इलाकों के लिए एडवाइजरी जारी की है. इसके तहत रोड शो या जनसभा के दौरान ड्रोन, बैलून, पतंग और रिमोर्ट कंट्रोल मायक्रोलाइट एअरक्राफ्ट उड़ाने पर पाबंदी लगाई गई है.

ये भी पढ़ें: करोड़ों खाताधारकों को SBI का गिफ्ट, ब्याज दर में किया इतना इजाफा

मुंबई पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

मुंबई पुलिस की ओर से जारी की गई एडवाइजरी में कहा गया है कि विक्रोली, कांजुरमार्ग, पार्कसाईट, घाटकोपर, पंतनगर, तिलकनगर, चेंबूर, चुन्नाभटी, बीकेसी, खेरवाडी, वाकोला, विलेपार्ले, सहार, एयरपोर्ट, वाकोला, वांद्रे, वर्ली, दादर और शिवाजी पार्क इलाके में ये पाबंदी लगाई गई है. मुंबई पुलिस का ये आदेश 17 मई की रात तक लागू रहेगा.

पीएम मोदी की आज महाराष्ट्र में रैली और रोड शो

बता दें कि लोकसभा चुनाव के चलते पीएम मोदी लगताार रैली और रोड शो कर रहे हैं. इसी कड़ी में वे आज सवा तीन बजे डिंडोरी और शाम 5.15 बजे कल्याण में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी शाम 6.45 बजे मुंबई उत्तर पूर्व में रोड शो करेंगे. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 मई तक महाराष्ट्र के दौरे पर रहेंगे. इसको देखते हुए पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी की है.

ये भी पढ़ें: Rajasthan Board Result 2024: जारी होने वाला है राजस्थान बोर्ड 5वीं और 8वीं का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

पीएम मोदी के दौरे को लेकर ये है ट्रैफिक एडवाइजरी

पीएम मोदी के दौरे को देखते हुए मुंबई पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया गया है. ट्रैफिक एडवाइजरी के तहत रोड शो वाले इलाकों और जगहों पर कुछ घंटों के लिए कुछ सड़कों को बंद किया जाएगा. इसके अलावा जरूरी ट्रैफिक को दूसरी सड़कों पर डायवर्ट किया जाएगा. इस दौरान माहुल-घाटकोपर रोड मेघराज जंक्शन से आरबी कदम जंक्शन तक के रोड को दोपहर 2 बजे से रात 10 बजे तक बंद किया गया है.