logo-image

Karnataka Election: कर्नाटक के बीदर में लोगों की भीड़ देख गदगद हुए पीएम मोदी, बोले- ये विरोधियों को संदेश

Karnataka Election: कर्नाटक के बीदर में लोगों भीड़ देख गदगद हुए पीएम मोदी, बोले- ये विरोधियों को संदेश

Updated on: 10 May 2023, 07:33 PM

highlights

  • कर्नाटक विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी ने भरी हुंकार
  • बीदर के हुमनाबाद में जनसभा को किया संबोधित
  • बोले- ये कर्नाटक को देश का नंबर 1 राज्य बनाने का चुनाव


कर्नाटक विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल नतीजों और राजनीतिक विश्लेषण के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Twitter पर  #ExitPollwithNN पर विजिट करें और पाएं कर्नाटक चुनाव की पल-पल की खबर

New Delhi:

Karnataka Election 2023: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के रण में अब सियासी हलचलें और तेज होती जा रही हैं. खास तौर पर अब दिग्गजों की रैलियों का दौर तेजी पकड़ रहा है. इसी कड़ी में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक चुनाव के बीच प्रत्याशियों के प्रचार के लिए चुनावी मैदान में दिखे. वे कर्नाटक बीदर इलाके में रैली करने पहुंचे. इस दौरान लोगों की भारी भीड़ देखकर वे गदगद नजर आएं. पीएम मोदी ने कहा कि, लोगों का ये हुजूम विरोधियों को संदेश है. रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भी तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस शुरू से ही कांग्रेस विरोधी रही है. केंद्र जब भी किसानों के लिए पैसा भेजता है कांग्रेस की प्रदेश सरकार इसे आगे बढ़ाने में रुकावट पैदा करती रही है. 

बीदर के हुमनाबाद में जनसभा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीदर के हुमनाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, कांग्रेस ने कभी भी किसानों और आम आदमी की परवाह नहीं की. केंद्र से पैसा रिलीज होता और कांग्रेस के लोग इसे आगे बढ़ाने ही नहीं देते. इससे पहले अपने संबोधन की शुरुआत में पीएम मोदी ने कहा कि, ये मेरा सौभाग्य है जो मेरे चुनाव प्रचार का आगाज बीदर से हो रहा है. उन्होंने कहा कि, बीदर की जनता का आशीर्वाद मुझे उस दौरान भी मिला था, जिस वक्त मैं बतौर प्रधानमंत्री पद के लिए उम्मीदवार बना था. 

उन्होंने कहा कि, एक बार फिर यहां की जनता ने मुझ पर भरोसा दिखाया है और बड़ी संख्या में लोग यहां मौजूद हैं. लोगों की ये भीड़ विरोधियों पर सीधा संदेश है कि अब संभल जाओ बीजेपी प्रदेश से जाने वाली नहीं है. 

यह भी पढ़ें - Karnataka Elections: 'सांप-सीढ़ी' की चुनावी बिसात पर पीएम मोदी चलेंगे यह 'दांव', समझें क्यों

कर्नाटक को देश का नंबर 1 राज्य बनाने का चुनाव
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि, कर्नाटक विधानसभा चुनाव सिर्फ चुनाव नहीं है बल्कि ये इलेक्शन प्रदेश के देश का नंबर 1 राज्य बनाने का चुनाव है. यही वजह है कि, सभी लोग बढ़चढ़ कर इस चुनाव में हिस्सा लें. 

कांग्रेस ने देश के बांटने का काम किया
पीएम ने कहा कि, कांग्रेस ने सिर्फ देश को बांटने का काम किया है. उन्होंने जाति से लेकर हर मोर्चे पर लोगों को बांटने का ही काम किया है. कांग्रेस सिर्फ देश के बांटने की राजनीति करना जानती है ना कि देश के विकास और उसे आगे बढ़ाने के लिए वो कुछ काम करती है.