logo-image

राजस्थान: मोदी जैकेट जिस पर बने 88 मोदी बनी आकर्षण का केंद्र

इस खास तरह की जैकेट को लेकर राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर से शुरू हुई होड़ अब राजस्थान के अन्य जिलों के अलावा गुजरात, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश में फैल चुकी है.

Updated on: 02 Apr 2019, 10:45 AM

जयपुर:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) को लेकर सियासी दलों का प्रचार प्रसार जोरों पर है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) कांग्रेस समेत तमाम राजनीतिक दलों ने अपने-अपने तरीके से प्रचार पर जोर दे रखा है. सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की साड़ी को लेकर भी चर्चा हुई. उसके बाद और सुहागन के सिर पर सजने वाली बिंदिया में मोदी के चर्चे रहे. अब लोगों की जैकेट पर नरेंद्र मोदी की 88 तस्वीरें सजी हैं.

यह भी पढ़ें- राजस्थान : भाजपा ने कांग्रेस सरकार के 100 दिन पूरे होने पर जन आरोप पत्र किया जारी, वादाखिलाफी का लगाया आरोप

इस खास तरह की जैकेट को लेकर राजस्थान (Rajasthan) के बाड़मेर से शुरू हुई होड़ अब राजस्थान के अन्य जिलों के अलावा गुजरात, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश में फैल चुकी है. सफेद कलर की जैकेट प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीरें एक खास तरह की छपाई से बनाई गई है. सफेद कलर की जैकेट पर मोदी की ये तस्वीरें दूर से ही देखने वालों को आकर्षित करती है. इस जैकेट को सबसे पहले बाड़मेर जिले में पचपदरा तहसील के गोविंद सिंह राजपुरोहित “कालूड़ी” ने खास ऑर्डर देकर प्रिंट कर गुजरात के अहमदाबाद से मंगवाया था.

गोविंद सिंह राजपुरोहित को पहने देख उनके दोस्तों और परिचितों ने ऑर्डर देकर बनवाया. उन्होंने खुद भी 500 जैकेट का आर्डर और दे दिया है. गोविंद सिंह राजपुरोहित बताते हैं कि वह प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हैं. इसके अलावा बीजेपी के “संकल्प से सिद्धि” अभियान के बाड़मेर जिले के जिला प्रभारी भी हैं.

यह भी पढ़ें- रोचक तथ्‍य : कभी 3-3 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ चुके हैं ये दिग्‍गज

आज बीजेपी मुख्यालय में उम्मीदवारों की चुनावी बैठक में सभी घोषित 19 प्रत्याशी हिस्सा लेने आये थे. इसी मौके पर गोविंद सिंह राजपुरोहित भी बीजेपी ऑफिस पहुंचे थे. उनकी इस विशेष जैकेट को देखकर लोगों का आकर्षण स्वतः ही ध्यान आकर्षित कर रहा था. उन्होंने बताया कि कपड़े पर ही तस्वीरों का आर्डर देकर इसे बनवाया गया है.

मैं कांग्रेस की विचारधारा का समर्थन करती हूं : उर्मिला मातोंडकर, देखें VIDEO