Maharashtra Politics: लोकसभा चुनाव से पहले अजित पवार और राज ठाकरे को बड़ा झटका, ये नेता हुए शरद गुट में शामिल

Maharashtra Politics: अजित गुट को छोड़ शरद पवार के साथ आए हैं. हाल ही में वसंत मोरे ने राज ठाकरे की पार्टी MNS को छोड़ा है. 

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
sharad pawar

sharad pawar( Photo Credit : social media)

Maharashtra Politics:  पुणे में निलेश लंके (Nilesh Lanke) और वसंत मोरे (Vasant More) शरद पवार की एनसीपी में शामिल हो गए हैं. शदर पवार की मौजूदगी में दोनो नेताओं ने पार्टी का दामन थाम लिया. दोनों ही नेता पुणे शहर में काफी मशहूर हैं. निलेश लंके वर्तमान समय में विधायक रहे हैं. अजित गुट को छोड़ शरद पवार के साथ आए हैं. हाल ही में वसंत मोरे ने राज ठाकरे की पार्टी MNS को छोड़ा है. फायरब्रांड नेता वसंत मोरे मंगलवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे की तस्वीर के सामने झुके और हाथ जोड़ प्रणाम किया.

Advertisment

वसंत मोरे ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में पार्टी नेतृत्व और कार्यकर्ताओं को चौंकाते हुए कहा, "यह मेरा 'जय महाराष्ट्र' है...कृपया मुझे क्षमा करें..." बीते 18 वर्षों से मनसे के सदस्य वसंत मोरे संसद और विधानसभा चुनाव में टिकट को लेकर दरकिनार किए जाने से असंतुष्ट थे. उन्होंने अचानक पार्टी को छोड़ने का निर्णय लिया. 

पुणे में कुछ वरिष्ठ पदाधि​कारियों की ओर से उनके खिलाफ गंदी राजनीति की ओर ध्यान आकर्षित करते हुए वसंत मोरे ने राज ठाकरे को एक संक्षिप्त नोट लिखा. उन्होंने दावा किया कि एमएनएस के प्रति उनकी वफादारी पर सवाल खड़े किए. इससे दुखी होकर उन्होंने उस पार्टी को छोड़ने का निर्णय लिया है. वसंत मोरे ने कहा कि एक सीमा से ज्यादा कष्ट सहने के बाद शख्स शांत हो जाता है. उसे किसी से कोई शिकायत की अपेक्षा नहीं रहती है. 

Source : News Nation Bureau

Vasant More Raj Thackeray Nilesh lanke Maharashtra Politics Sharad pawar Ajit Pawar
Advertisment