News Nation Logo
Banner

राहुल गांधी बोले-देश भर के आधे राज्यों में महिलाएं हों मुख्यमंत्री और 2019 के लिए कही ये बड़ी बात

जैसे ही कांग्रेस पार्टी की सरकार दिल्ली में आयेगी ‘गब्बर सिंह टैक्स’ को जीएसटी में बदल दिया जायेगा। हमारा लक्ष्य होगा कि आपको एक टैक्स दिया जाए और कम से कम टैक्स हो। आम जरूरत की चीजों को जीएसटी से निकाल दिया जायेगा. कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने ये वादा इंदौर में उद्योगपतियों और कारोबारियों से किया.

News Nation Bureau | Edited By : Drigraj Madheshia | Updated on: 30 Oct 2018, 01:38:07 PM
कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी  इंदौर के आनंद मोहन माथुर सभागार में उद्योगपतियों और कारोबारियों

इंदौर:

जैसे ही कांग्रेस पार्टी की सरकार दिल्ली में आयेगी ‘गब्बर सिंह टैक्स’ को जीएसटी में बदल दिया जायेगा.हमारा लक्ष्य होगा कि आपको एक टैक्स दिया जाए और कम से कम टैक्स हो.आम जरूरत की चीजों को जीएसटी से निकाल दिया जायेगा. कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने ये वादा इंदौर में उद्योगपतियों और कारोबारियों से किया. अपने मध्‍य प्रदेश दौरे के दूसरे दिन वह इंदौर के आनंद मोहन माथुर सभागार में उद्योगपतियों और कारोबारियों के मुखातिब थे.

यह भी पढ़ेंः पनामा पेपर्स मामले में बयान से पलटे राहुल गांधी, कन्फ्यूजन में लिया सीएम शिवराज के बेटे का नाम

उन्‍होंने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिन लोगों ने बैंकों से 12 लाख करोड़ रुपये लिये हैं उन्होंने हिंदुस्तान में कितनों को रोज़गार दिया? हिंदुस्तान में सबसे बड़ी समस्या नौकरियों की है.अगर हम एमएसएमई बिजनेस को बैंक का पैसा देंगे तो वो रोज़गार दे पायेंगे. महिलाओं को सत्ता के ढांचे में शामिल करना होगा.मैं चाहता हूं आने वाले समय में देश भर के आधे राज्यों में मुख्यमंत्री के पद पर महिलाएं हों. हिंदुस्तान में जनता प्रधानमंत्री की ओर देखती है.मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को मुद्दों पर स्पष्ट और साफ नजरिया रखना चाहिए. आरएसएस गिने-चुने समूह का संगठन है.जो काम बीजेपी को करना चाहिए वो नहीं कर रहे, बल्कि उल्टा कर रहे हैं. न्यायाधीशों का मामला, सीबीआई निदेशक का मामला, ईसीआई पर दबाव, स्वायत्त संस्थानों पर हमला किया जा रहा है। एक कठोर संगठन के रूप में, बीजेपी-आरएसएस इन लोगों को इन संस्थानों में नियंत्रित करना चाहती है.

यह भी पढ़ेंः इन मुद्दों पर राज्‍यों में हो रहे चुनाव, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

बता दें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को उज्‍जैन में महाकाल के दर्शन से अपने दो दिवसीय दौरे की शुरुआत की. वह सोमवार सुबह विशेष विमान से इंदौर पहुंचे और यहां से हेलिकॉप्‍टर से उज्जैन गए. राहुल ने भगवान महाकाल की पूजा-अर्चना करने के बाद उज्जैन के दशहरा मैदान में एक आमसभा को संबोधित किया. यहां उन्‍होंने शिवराज सिंह चौहान को कई मुद्दों पर घेरा वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला. सीबीआई विवाद पर पर राहुल मोदी सरकार पर जमकर बरसे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Oct 2018, 01:38:03 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.