News Nation Logo

बंगाल में बीजेपी सरकार बनती है, तो या तो बम होंगे या हम : राजनाथ सिंह

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) के लिए स्वरूपनगर पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (BJP leader Rajnath Singh) ने टीएमसी पर जमकर निशाना साधा.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 13 Apr 2021, 03:49:09 PM
BJP leader Rajnath Singh in Swarupnagar

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Photo Credit: @ANI)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) के लिए स्वरूपनगर पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (BJP leader Rajnath Singh) ने टीएमसी पर जमकर निशाना साधा. साथ ही सीएम ममता बनर्जी पर भी जुबानी हमला बोला. बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने कहा कि मैंने टीवी पर देखा कि यहां एक बम फैक्ट्री है. मुझे लगा कि यह सरकार का कारखाना है, लेकिन विरोधियों पर हमला करने के लिए बम बनाए गए. सीएम के नेतृत्व में बम बनाना कैसे संभव था? यदि बीजेपी सरकार बनती है, तो या तो बम होंगे या हम. 

स्वरूपनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता राजनाथ सिंह ने कहा कि आप हमारे पीएम के बारे में बकवास बातें करते हैं. आप उन्हें हर चीज के लिए दोषी क्यों ठहराते हैं? मैं सीएम भी रहा हूं, मुझे पता है कि एक सीएम को कैसा व्यवहार करना चाहिए ... चुनाव आयोग ने एमसीसी उल्लंघन का हवाला देते हुए 24 घंटे के लिए रोक लगा दी. वह अब चुनाव आयोग के खिलाफ है. दीदी, क्या आप किसी को भी बख्श सकती हैं ?

भाजपा नेता राजनाथ सिंह ने कहा कि टीएमसी (TMC) समाज को बांटना और तोड़ना चाहती है. कौन जवाब देगा इसका? आपके द्वारा इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाना चाहिए. जय श्री राम के नारे से ममता बनर्जी नाराज हो जाती है. इससे नाराज होने की क्या ज़रूरत है?

 

First Published : 13 Apr 2021, 03:29:49 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो