logo-image

Assembly Election: गृहमंत्री अमित शाह का सिंगूर में रोड शो, थोड़ी देर में योगी की रैली

West Bengal Assembly Election: पश्चिम बंगाल चुनाव में चौथे चरण के लिए प्रचार तेज हो गया है. बुधवार को गृहमंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल में चार जगहों पर रोड शो करेंगे. वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रैली करेंगे.  

Updated on: 07 Apr 2021, 03:09 PM

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के लिए प्रचार तेज हो गया है. गृहमंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल में चार जगहों पर रोड शो करेंगे. अमित शाह के सिंगूर,  डोमजुर, हावड़ा और बेहाला पुर्वा में रोड शो हैं. वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कई जगहों पर रैली करेंगे. सीएम योगी की जलपाईगुड़ी, दार्जिलिंग और उत्तर दिनाजपुर में रैली है. चौथे चरण में पश्चिम बंगाल की 44 सीटों पर वोटिंग है. चौथे चरण में हावड़ा और कूचबिहार जिले में मतदान किया जाना है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इससे पहले कूच बिहार में रैली कर चुके हैं. पश्चिम बंगाल चुनाव से जुड़ी सभी खबरों के लिए जुड़े रहिए www.newsnationtv.com के साथ 

 

 

calenderIcon 13:00 (IST)
shareIcon

योगी बोले- सरकार बनते ही टीएमसी के गुंड़ों पर कसा जाएगा शिकंजा

जलपाईगुड़ी में रैली में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ बोले कि 2 मई को बंगाल को TMC सरकार से मुक्ति मिलेगी. TMC के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा. ये तय है कि अपराधी को कांग्रेस, कम्युनिस्ट,TMC जैसे दल संरक्षण जरूर देंगे लेकिन कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे.


calenderIcon 12:47 (IST)
shareIcon

सिंगूर में अमित शाह का रोड शो, उमड़ी भीड़

पश्चिम बंगाल के सिंगूर में गृहमंत्री अमित शाह का रोड शो शुरू


calenderIcon 12:13 (IST)
shareIcon

गृहमंत्री अमित शाह हाथठेला मज़दूर के घर लंच करेंगे

calenderIcon 12:12 (IST)
shareIcon

चौथे चरण में पश्चिम बंगाल की 44 सीटों पर वोटिंग है. चौथे चरण में हावड़ा और कूचबिहार जिले में मतदान किया जाना है.

calenderIcon 12:12 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कई जगहों पर रैली करेंगे. सीएम योगी की जलपाईगुड़ी, दार्जिलिंग और उत्तर दिनाजपुर में रैली है.

calenderIcon 12:12 (IST)
shareIcon

गृहमंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल में चार जगहों पर रोड शो करेंगे. अमित शाह के सिंगूर,  डोमजुर, हावड़ा और बेहाला पुर्वा में रोड शो हैं.