News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

नहा रहे व्यक्ति के पास वोट के लिए पहुंचे BJP विधायक, देखें चुनाव प्रचार का यह अंदाज

इस वीडियो में दिख रहा है कि विधायक किसी जगह पहले अंदर घुसते हैं और नहा रहे उस व्यक्ति से सवाल पूछते दिखते हैं. बीजेपी विधायक उस व्यक्ति से पूछते हैं, सब ठीक है?

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 14 Jan 2022, 11:33:54 AM
Campaigning BJP MLA Asks Man Bathing

Campaigning BJP MLA Asks Man Bathing (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • उत्तर प्रदेश में सभी उम्मीदवार घर-घर जाकर ही वोट मांग रहे हैं
  • वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल
  • कानपुर के भाजपा विधायक मैथानी ने प्रचार के दौरान नहाते युवक से पूछा सवाल

कानपुर:

चुनाव आयोग द्वारा कोविड की वजह से रैलियों पर प्रतिबंध लगाने के बाद उत्तर प्रदेश में सभी उम्मीदवार घर-घर जाकर ही वोट मांग रहे हैं. इसी क्रम में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कानपुर के भाजपा विधायक एक नहाते हुए व्यक्ति के पास पहुंचकर विकास कार्य के साथ-साथ राशन कार्ड के बारे में पूछते नजर आ रहे हैं. कानपुर के भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी ने अपनी विधानसभा सीट पर प्रचार करते हुए लोगों के साथ बातचीत करते हुए कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें से कुछ ने उनके माथे पर तिलक लगाया है, लेकिन वायरल हुए एक वीडियो में मैथानी नहाते हुए एक आदमी से बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें : यूपी चुनाव से पहले योगी का तोहफा, किसानों को बिजली बिल में 50% छूट की घोषणा

इस वीडियो में दिख रहा है कि विधायक किसी जगह पहले अंदर घुसते हैं और नहा रहे उस व्यक्ति से सवाल पूछते दिखते हैं. बीजेपी विधायक उस व्यक्ति से पूछते हैं, सब ठीक है? आपका घर सही तरीके से बनाया गया है? क्या आपके पास राशन कार्ड है. इस बीच वह व्यक्ति भी हां-हां करते हुए खुद को साबुन लगाते हुए जवाब देता है. भाजपा विधायक ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की है. विधायक ने पोस्ट में लिखा है, मैं एक लाभार्थी के घर गया और आवास योजना के तहत घर के सफलतापूर्वक बनने पर पर बधाई दी. मैंने उनसे कमल (भाजपा का चिह्न) दबाने और मुझे विधायक के रूप में चुनने का अनुरोध किया है. उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच सात चरणों में मतदान होगा और नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे.

First Published : 14 Jan 2022, 11:33:54 AM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.