logo-image

यूपी विधानसभा चुनाव: बीएसपी को मिला गरीब नवाज फाउंडेशन का साथ; 'सपा ने मुसलमानों को धोखा दिया'- मौलाना रजा (VIDEO)

सपा सरकार को लेकर मौलाना रजा ने कहा कि यूपी की सरकार ने पिछले घोषणा पत्र के वादे पूरे नहीं किए। अल्पसंख्यकों से किया कोई भी वादा पूरा नहीं किया।

Updated on: 05 Feb 2017, 02:11 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मुस्लिम मतदाता बहुजन समाज पार्टी को वोट दें। इस बात का ऐलान गरीब नवाज फाउंडेशन चेयरमैन मौलाना अंसार रजा ने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने पिछले पांच साल में मुसलमानों के साथ किया गया वादा पूरा नहीं किया है इस कारण मैं अपील करता हूं कि मतदाता इस पार्टी को वोट न दे।

सपा सरकार को लेकर कहा कि सपा ने पिछले घोषणा पत्र के वादे पूरे नहीं किए। अल्पसंख्यकों से किया कोई भी वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने सपा को धोखेबाज पार्टी करार देते हुए कहा कि इस पार्टी ने मुस्लिमों को धोखा दिया है।

गरीब नवाज फाउंडेशन के मुखिया ने कहा कि हाशिमपुरा के पीड़ितों को अब तक मुआवजा नहीं मिला है और न ही कैरान में पीड़ित परिवारों को सरकार मुआवजा दे पाई है।

इसे भी पढेंः मायावती ने बीजेपी पर बोला हमला, बीजेपी ने अपने चहेते पूंजीपतियों को धनवान बनाया

कैरान के मुद्दे पर सवाल उठाते हुए कहा कि कैराना की रिपोर्ट विधानसभा में क्यों नहीं रखी? उन्होंने कहा कि हम यूपी ही नहीं देश की जनता को संदेश देना चाहते हैं कि सपा मुस्लिम विरोधी पार्टी है।

इसे भी पढेंः राहुल-अखिलेश गठबंधन पर मेरठ में मोदी की सर्जिकल स्ट्राइक, कहा- 'गुंडों की सपा सरकार को हटाना होगा'

सैफई महोत्सव को लेकर उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर में मुस्लिम की झोपड़ियों पर बुलडोजर चल रहे थे जबकि सीएम सैफई में नाच देख रहे थे।

इसे भी पढेंः राहुल ने किया मोदी पर हमला कहा, बीजेपी क्रोध फैलाती है