News Nation Logo
Breaking
Banner

UP Elections : मुलायम सिंह यादव की बहू आज BJP में होंगी शामिल!

Mulayam Singh Yadav Daughter in-law : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 का बिगुल बज चुका है. चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे सियासी उठापटक ने जोर पकड़ लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 18 Jan 2022, 11:58:41 PM
aparna mulayam

मुलायम सिंह यादव की बहू बुधवार को BJP में होंगी शामिल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

Mulayam Singh Yadav Daughter in-law : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 का बिगुल बज चुका है. चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे सियासी उठापटक ने जोर पकड़ लिया है. इस बीच मुलायम सिंह यादव के घराने से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव (aparna yadav) बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो सकती हैं. इसके लिए वह दिल्ली पहुंच चुकी हैं. विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मुलायम सिंह यादव की बहू के बीजेपी शामिल होने की अटकलों पर उत्तर प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है. 

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से अपर्णा यादव के बीजेपी ज्‍वाइन करने की चर्चाएं काफी तेज थीं. बताया जा रहा है कि 19 जनवरी को राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली से लेकर प्रदेश की राजधानी लखनऊ तक में बीजेपी में ज्‍वाइनिंग का दौर चलेगा. सूत्रों के अनुसार, दिल्‍ली में अपर्णा यादव सबसे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगी. 

एक तरफ दिल्ली में मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव बुधवार सुबह 10 बजे भाजपा में शामिल होंगी तो दूसरी तरफ लखनऊ में मुलायम सिंह यादव के साढ़ू पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे. अपर्णा यादव की ज्वाइनिंग के समय सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रह सकते हैं. इसके अलावा ही यूपी के पूर्व सीएम कल्‍याण सिंह के सचिव रहे किशन सिंह अटोरिया भी बीजेपी का दामन थामेंगे. सूत्रों का कहना है कि अन्य दलों के कई नेता भी बीजेपी में शामिल होंगे. 

बीजेपी के कई मंत्री-विधायक सपा में हो चुके हैं शामिल

योगी सरकार में मंत्री रहे स्‍वामी प्रसाद मौर्य, धर्म सिंह सैनी जैसे वरिष्‍ठ नेता सपा का दामन थाम चुके हैं. इसके साथ ही बीजेपी के कई विधायक भी समाजवादी पार्टी में शामिल हो चुके हैं. अन्‍य छोटी पार्टियों के नेताओं का भी पाला बदलने का सिलसिला जारी है.

First Published : 18 Jan 2022, 11:00:36 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.