logo-image

UP Election Result 2022: उत्तर प्रदेश में वोटों की गिनती के बीच अखिलेश यादव ने कही ये बात

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक ट्वीट किया है जो चर्चा में है. इस ट्वीट में अखिलेश ने अपने कार्यकर्ता, समर्थक, नेतागण, पदाधिकारियों से जीत का प्रमाणपत्र लेकर लौटने को कहा है

Updated on: 10 Mar 2022, 09:57 AM

नई दिल्ली:

UP Election Result 2022: उत्तर प्रदेश समेत 5 राज्यों के लिए आज वोटों की गिनती जारी है. समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) उत्तर प्रदेश की सत्ता में वापसी कर पाएंगे या नहीं, यह कुछ घंटों में साफ होने वाला है. लेकिन इससे पहले अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक ट्वीट किया है जो चर्चा में है. इस ट्वीट में अखिलेश ने अपने कार्यकर्ता, समर्थक, नेतागण, पदाधिकारियों से जीत का प्रमाणपत्र लेकर लौटने को कहा है.

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh Election Result 2022 Live Updates : UP में शुरुआती रुझानों में BJP को बहुमत, 275 सीटों पर आगे

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट में लिखा, 'इम्तिहान बाकी है अभी हौसलों का.. वक़्त आ गया है अब 'फैसलों' का.. मतगणना केंद्रों पर दिन-रात सतर्क और सचेत रूप से सक्रिय रहने के लिए सपा-गठबंधन के हर एक कार्यकर्ता, समर्थक, नेतागण, पदाधिकारी और शुभचितंक को हृदय से धन्यवाद! 'लोकतंत्र के सिपाही' जीत का प्रमाणपत्र लेकर ही लौटें! अखिलेश यादव के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि अखिलेश यादव एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर धांधली का आरोप लगाया था. इसके अलावा अखिलेश यादव ने वाराणसी में ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप भी लगाया.

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने वर्ष 2009 में दो चुनाव क्षेत्रों कन्नौज और फिरोजाबाद से चुनाव लड़ा था और दोनों जगह से वह जीते. बाद में अखिलेश ने फिरोजाबाद की सीट छोड़ दी थी. इस बार चुनाव से पहले अखिलेश यादव ने ओम प्रकाश राजभर को अपने साथ जोड़ा और बीजेपी के खेमे से स्वामी प्रसाद मौर्या को अपने में शामिल कर लिया. देखना होगा कि आज उत्तर प्रदेश में किसकी बनेगी सरकार.