logo-image

भदोही में बोले जेपी नड्डा- चांदी की चम्मच के साथ पैदा हुए अखिलेश-राहुल

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने उत्तर प्रदेश के भदोही में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा है.

Updated on: 05 Mar 2022, 05:05 PM

नई दिल्ली:

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने उत्तर प्रदेश के भदोही में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक दल और राजनेता अपने-अपने तरीके से चुनाव की बात करते हैं, लेकिन भाजपा को छोड़कर सभी लोग आपके सामने भाषण देते हुए ये कहते हैं कि हम ऐसा करेंगे-वैसा करेंगे. भाजपा के कार्यकर्ता जब भी मंच से बोलते हैं, तो कहते हैं कि हमने जो कहा था, वो किया है, जो कहेंगे, वो करेंगे.

उन्होंने कहा कि हम अखिलेश से पूछ रहे हैं कि आपने उत्तर प्रदेश की जनता के लिए क्या किया, लेकिन उनका कोई उत्तर नहीं आ रहा है. जब अवैध हथियारों की फैक्ट्री खुलवाना, गुंडों को संरक्षण देना ही इनका काम है तो जनता के लिए ये क्या करेंगे. भाजपा राष्ट्रीय पार्टी है और विचारों के साथ जुड़ी पार्टी है. भाजपा को दिए आपके वोट के कारण ही अनुच्छेद 370 जम्मू कश्मीर से समाप्त हो सका. आपके वोट के कारण ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करोड़ों मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक के दंश से आजादी दी.

जेपी नड्डा ने कहा कि गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित, दलित, समाज के अंतिम पायदान पर खड़ा व्यक्ति, माताएं-बहनें, किसान, नौजवान को मुख्य धारा में लाने का काम अगर कोई पार्टी करती है तो वो भारतीय जनता पार्टी है. समाजवादी पार्टी ने निषाद पार्टी को धोखा दिया था. थाली को भरने का काम मोदी सरकार ने किया है. निषाद पार्टी को मुख्यधारा में शामिल करते हुए, निषाद राज की बातों को सम्मान देने का काम भाजपा सरकार कर रही है.

उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री आवास योजना का पैसा, किसान सम्मान निधि का पैसा बाकी सभी योजनाओं का पैसा गरीब के खाते में सीधे जा रहे हैं, कोई बिचौलिया नहीं है. जब प्रधानमंत्री ने गरीबों के लिए जनधन खाते खोले तब विपक्षी मजाक बना रहे थे. चांदी की चम्मच के साथ पैदा हुए अखिलेश जी, राहुल जी ने कहा कि गरीब को बैंक खाते से क्या होगा.

बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने आगे कहा कि आज बहुत लोग खुद को किसान नेता कहते हैं, लेकिन इन्होंने किसानों के लिए कुछ नहीं किया. कांग्रेस पार्टी ने कर्ज माफी के नाम पर किसानों को गुमराह किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीएम किसान सम्मान निधि के तहत किसानों को हर वर्ष 6,000 रुपये देने का काम किया है. 2014 तक उत्तर प्रदेश में सिर्फ 15 मेडिकल कॉलेज थे. आज भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश में 59 मेडिकल कॉलेज हैं. 5 साल में उत्तर प्रदेश में 11 विश्वविद्यालय, 78 डिग्री कॉलेज, 28 इंजीनियरिंग कॉलेज और 2 एम्स खुले हैं.