logo-image

अमरोहा में बोले अमित शाह- पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारा

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के वरिष्ठ नेता लोगों से मिल रहे हैं. इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने अमरोहा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी प्रत्याशी को जरूर जिताइये.

Updated on: 06 Feb 2022, 05:37 PM

नई दिल्ली:

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के वरिष्ठ नेता लोगों से मिल रहे हैं. इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने अमरोहा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी प्रत्याशी को जरूर जिताइये, चुनाव के बाद विजय जुलूस में दोबारा आऊंगा. मां-बहनों के साथ कोई छेड़खानी कर सकता है क्या? कोई ज़मीन कब्जाने का काम करता है क्या? अगर बीजेपी की सरकार न होती तो ये माफिया क्या जेल में होते?

अमित शाह ने कहा कि ये गंगा एक्सप्रेस-वे हरिद्वार से प्रयागराज तक जाता है, ताकि आराम से वहां जाकर आप पूजा और दर्शन कर सको. आज पूरे यूपी में में विकास दोगुना हो गया है. उन्होंने आगे कहा कि 2012 के दंगे याद है कि नहीं, बीजेपी की सरकार आने के बाद एक भी दंगा हुआ है क्या? 1 करोड़ 41 लाख लोगों के घरों तक बिजली पहुंचाने का काम किया है, 130 करोड़ की जनता को कोरोना टीका फ्री लगवाने के काम किया है, कश्मीर की धारा 370 को हटाने का काम किया.

गृह मंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव कहते थे कि खून की नदियां बह जाएंगी, लेकिन किसी की एक कंकड़ फेंकने की हिम्मत नहीं हुई. अमरोहा जनपद में 11 ऑक्सीजन प्लांट लगवाए हैं. आलिया मालिया जमालिया पाकिस्तान से आते थे और हमारे जवानों का सर काट कर ले जाते थे, लेकिन हमने उनके घर में घुसकर उन्हें मारने का काम किया. आप राजीव तरारा को जिताओगे तो आप मोदी और योगी को जिताने का काम करोगे.