logo-image

कांग्रेस प्रत्याशी ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर की अमर्यादित टिप्पणी

UP Assembly Election 2022 : यूपी विधानसभा चुनाव जीतने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने दिन-रात एक कर दी है. कई नेताओं ने जनता से समर्थन पाने के लिए बेतुका बयान दिया है.

Updated on: 05 Feb 2022, 09:51 PM

नई दिल्ली:

UP Assembly Election 2022 : यूपी विधानसभा चुनाव जीतने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने दिन-रात एक कर दी है. कई नेताओं ने जनता से समर्थन पाने के लिए बेतुका बयान दिया है. इस बीच वाराणसी में कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक अजय राय ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) व सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर अमर्यादित टिप्पणी की है. उन्होंने कोटे पर मिल रहे नमक पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के लिए अपशब्द भाषा का प्रयोग किया.

यह भी पढ़ें : CM योगी आदित्यनाथ बोले- भाजपा की सरकार 'दमदार' सरकार है

वाराणसी के पिंडरा से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय ने एक जनसभा को संबोधित हुए पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है. उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि नमक बोरी में भरकर रखें, 7 मार्च के बाद मोदी-योगी को जमीन में गाड़कर नमक डाल देने के काम आएगा. वाराणसी के फूलपुर थाने में कांग्रेस नेता अजय राय पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज हुआ है. फूलपुर थाने में IPC धारा 269, 124 -A, 153,153-A,188 और CRPC की धारा 125 में FIR दर्ज हुई. राष्ट्रद्रोह और आचार संहिता का मुकदमा दर्ज हुआ.  

यह भी पढ़ें : पंजाब के लिए BJP का थीम सॉन्ग जारी, 'नवां पंजाब भाजपा दे नाल' का दिया नारा

हालांकि, बाद में कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय ने कहा कि उन्होंने 7 मार्च के बाद देश से योगी-मोदी नहीं बल्कि राशन की दुकानों पर मिल रहे खराब नमक को मिट्टी में मिलाने की बात कही थी. उन्होंने अपने ऊपर दर्ज मुकदमे को राजनीतिक बताया और कहा कि वीडियो में ऐसा कुछ नहीं बोला था और इसे बीजेपी की आईटी सेल ने तोड़-मरोड़ कर पेश किया है.