logo-image

CM योगी का अखिलेश पर हमला- 'कयामत' के दिन तक भी तुम्हारे सपने साकार नहीं होंगे

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में राजनीतिक दलों के दिग्गज नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बुधवार को सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला है.

Updated on: 02 Feb 2022, 05:07 PM

highlights

  • उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज
  • यूपी के मुख्यमंत्री ने बुलंदशहर में जनसभा को किया संबोधित
  • योगी बोले- 10 मार्च के बाद ये पूरी गर्मी शांत करवा देंगे

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में राजनीतिक दलों के दिग्गज नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने बुधवार को सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने बुलंदशहर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाइयों-बहनों! चुनाव में भी एक जोरदार 'डोज' देने की आवश्यकता है. 'कयामत' के दिन तक भी तुम्हारे ये सपने साकार नहीं होंगे. 10 मार्च के बाद ये पूरी गर्मी शांत करवा देंगे. एक तरफ विकास है, और विकास के साथ-साथ माफिया के खिलाफ बुलडोजर भी है. ये वही चला सकता है, जिसमें दम होगा.

यह भी पढ़ें : आगरा में बोलीं मायावती - BSP की सरकार बनाना बहुत जरूरी, क्योंकि...

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि जब 2013 में मुजफ्फरनगर का दंगा हुआ था, सचिन और गौरव नाम के दो जाट युवकों की हत्या हुई थी, तब लखनऊ वाला लड़का सत्ता में था और मर्डर करवा रहा था. हत्यारों को प्रश्रय दे रहा था, लखनऊ में दंगाइओं को बुलाकर उनका सम्मान कर रहा था और बीजेपी कार्यकर्ता जो दंगाइयों के खिलाफ आवाज उठा रहा था, उन्हें झूठे केस में जेलों में बंद किया जा रहा था और लड़का तमाशा बनाकर तब भी कहता था कि अरे दंगाइयों के खिलाफ ज्यादा कार्रवाई नहीं होनी चाहिए. उनका बवाच वह तब भी कर रहे थे.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस के ट्वीट में सिद्धू-चन्नी की तस्वीर, CM फेस का हो सकता है ऐलान

उन्होंने आगे कहा कि फिर से ये लोग (सपा-रालोद) एक साथ नए कवर के साथ आ रहे हैं. माल तो वही है लिफाफा नया है. माल तो वही सड़ा-गड़ा है, जिसने असुरक्षा, दंगा और माफिया दिए और आज भी कहते हैं आने दीजिए सरकार. हमने कहा ऐसा नहीं होगा.