logo-image

हरदोई में बोले अखिलेश यादव- गर्मी निकालने वाले पहले चरण के बाद ही ठंडे पड़ गए

Uttar Pradesh Assembly Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. 7 चरणों में से 2 चरणों का मतदान हो चुका है.

Updated on: 19 Feb 2022, 05:33 PM

नई दिल्ली:

Uttar Pradesh Assembly Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. 7 चरणों में से 2 चरणों का मतदान हो चुका है. सभी दल यूपी चुनाव में जीत का दावा कर रहे हैं. इस बीच समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने हरदोई में सपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया है. अखिलेश यादव ने कहा कि पहले और दूसरे चरण में शतक लगा दिया है, तीसरे चरण में सेंचुरी मारेंगे.

सपा के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि गर्मी निकालने वाले पहले चरण के बाद ही ठंडे पड़ गए हैं. हरदोई आते-आते ये जो गर्मी निकल रहे थे शून्य हो जाएंगे. भारतीय जनता पार्टी वालों से अच्छा कोई झूठ नहीं बोलता है. बीजेपी में जो जितना बड़ा नेता वो उतना बड़ा झूठ बोल रहा है. भाजपा दोबारा आ गई तो पेट्रोल 200 रुपये में बिकेगा. समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो पुरानी पेंशन बहाल करने का काम होगा. 

उन्होंने कहा कि किसानों को रात में जगकर के खेतों की रखवाली करनी पड़ रही है. मुख्यमंत्री का प्रिय जानवर टक्कर मारकर लोगों की जान ले रहा है. अखिलेश यादव ने योगी द्वारा ट्वीट की गई फोटो पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को मोबाइल नहीं चलाना आता है. किसानों की जान जाने पर 25 लाख की मदद करने का काम करेंगे. हो सकता है काले कानून दोबारा ले आएं. अगर काका (काले कानून) चले गए तो बाबा भी चले जाएंगे. 

अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके चेहरे पर 12 बज गए. जब वोट पड़ेगा तो जनता इनको माफ नहीं करेगी इनको साफ कर देगी. डबल इंजन की सरकार में अगर कुछ डबल हुआ है तो महंगाई और बेरोजगारी डबल हुई है. भर्तियों को शुरू करेंगे. रोजगार और कारखाने उद्योगों को बढ़ावा देंगे. इस मौके पर अखिलेश यादव के साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री कमाल अख्तर, सपा एमएलसी राजपाल कश्यप समेत आठों विधानसभाओं के प्रत्याशी व नेतागण मौजूद रहे.