logo-image

UP Election 2022: रामायण के 'लंकेश' को सब जानते हैं, सपाईयों को बोलना चाहिए 'दंगेश': CM योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच में समाजवादी पार्टी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि जैसे रामायण के 'लंकेश' के बारे में सब जानते हैं, वैसे ही समाजवादी पार्टी को 'दंगेश' कहा जाना चाहिए

Updated on: 22 Feb 2022, 07:19 PM

highlights

  • योगी आदित्यनाथ ने सपा पर बोला हमला
  • सपा को कहना चाहिए 'दंगेश' 
  • 'माफियाओं-आतंकियों को बचाती है सपा'

बहराइच:

यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के पांचवें चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. इसी कड़ी में योगी आदित्यनाथ पहुंचे बहराइच और जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जोरदार हमला बोला. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी माफियाओं और आतंकियों के लिए ढाल की तरह काम करती है, ये उन्हें बचाती है. बहराइच में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पहले दंगे होते थे, अब नहीं होते. अब न ही कर्फ्यू लगता है. उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में कर्फ्यू लगाए जाते थे, लेकिन हम कांवड़ यात्रा करवाते हैं.

समाजवादी पार्टी को 'दंगेश' कहना चाहिए

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि जैसे रामायण के 'लंकेश' के बारे में सब जानते हैं, वैसे ही समाजवादी पार्टी को 'दंगेश' कहा जाना चाहिए. बहराइच में उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी माफियाओं और आतंकवादियों को बचाती है. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने की सीएम योगी की तारीफ

प्रधानमंत्री मोदी ने रैली में योगी आदित्यनाथ की सरकार की जमकर तारीफ की. उन्होंने मंच से कहा कि जैसे वैक्सीन में आपने उनकी बातें नहीं सुनी, वैसे चुनाव में भी उनकी बातें मत सुनना. जन धन खाते के साथ जब हमनें मोबाइल फोन और आधार को जोड़ा तो ये सुरक्षा चक्र और मजबूत हो गया. अब हमारे छोटे किसानों, पशुपालकों, मछली पालकों को भी जन धन खातों के कारण बैंकों से आसान ऋण मिलना संभव हो पाया है. हमारे देश के एक प्रधानमंत्री सार्वजनिक रूप से बोले थे, उन्होंने कहा था कि मैं दिल्ली से 1 रुपया भेजता हूं, तो गरीब के घर में सिर्फ 15 पैसे पहुंचते हैं. तो ये 85 पैसे किसकी जेब में जाते थे? आज कल ये लोग नौकरी को लेकर बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं. इनकी सच्चाई मैं आज आपको बताना चाहता हूं. यूपी में योगी जी ने करीब पांच लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी. जबकि योगी जी के आने से पहले 10 साल तक जो सरकारें चली उन्होंने 10 साल में सिर्फ 2 लाख लोगों को ही नौकरी दी थी.