logo-image

हम जन मन की बात करते हैं, सपाई गन की बात करते हैं : स्वतंत्र देव

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने जनसभा को संबोधित करते हुए सपा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने 15 करोड घरों को महीने में दो बार राशन देने का काम किया है.

Updated on: 22 Feb 2022, 10:22 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने जनसभा को संबोधित करते हुए सपा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने 15 करोड घरों को महीने में दो बार राशन देने का काम किया है. 30,000 ग्राम पंचायतों में पानी पहुंचाया है. मैं कुर्मी परिवार से हूं, प्रदेश अध्यक्ष हूं, आज यहां तक पहुंचा हूं तो योगी-मोदी की सरकार की देन है नहीं तो हम जैसे गरीब परिवार का व्यक्ति जहां तक न पहुंच पाता. हम जन मन की बात करते हैं, सपाई गन की बात करते हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने 43 लाख मकान और आवास लोगों को मुहैया कराया है. आतंकवादियों-गुंडों की तमंचावादी सरकार किसकी है, अखिलेश की सरकार है. मित्रों, गरीबों की सेवा के लिए लड़ रहे हैं आपका प्रत्याशी गरीबों को सेवा करेगा, गरीबों को मकान दिलाएगा, सड़क खड़ंजा दिलाएगा. भाजपा सरकार का उद्देश्य है कि सरकार द्वारा चल रही योजनाओं को हर पात्र व्यक्ति तक पहुंचाया जाए. 

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी ने सभी को दंडवत प्रणाम किया और मंच पर कई लोगों ने अपना दल कमेरा छोड़कर बीजेपी का दामन थाम. इसके बाद भोजन की व्यवस्था चिगुड़ा सराय शंकर में हरिश्चंद्र वर्मा के घर थी और वहां पर जमीन पर बैठकर सभी ने भोजन ग्रहण किया. इस मौके पर जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्र, शिवाकांत ओझा, हरिप्रताप सिंह, गणेश नारायण समेत भारी संख्या में भाजपाई मौजूद रहे.