News Nation Logo
Banner

UP Election : अखिलेश यादव बोले- चरण सिंह की विरासत को बढ़ाने की जरूरत

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता लोगों से मिल रहे हैं. इसी क्रम में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और आरएलडी चीफ चौधरी जयंत सिंह ने शुक्रवार को संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 28 Jan 2022, 06:19:58 PM
akhilesh jayant

SP -RLD Joint Press Conference (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता लोगों से मिल रहे हैं. इसी क्रम में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और आरएलडी चीफ चौधरी जयंत सिंह ने शुक्रवार को संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. सबसे पहले जयंत चौधरी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस समय उत्तर प्रदेश में एक ही चेहरा है अखिलेश का. इसके बाद अखिलेश यादव ने मंच से कहा कि मुझे देरी का कारण नहीं बताया गया और मैं घंटों बैठा रहा. किसानों को लेकर चरण सिंह ने जो रास्ता दिखाया था. आज जयंत चौधरी और हम मिलकर विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं.

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि चरण सिंह की विरासत को बढ़ाने की जरूरत है. कृषि कानून लाए गए और किसानों ने सरकार को मजबूर किया कि वापस करे. भाजपा ने बिना बताए कृषि कानून लाए थे. कोई भी काले कानून को आरएलडी और सपा लागू नहीं होने देगी. बीजेपी का हर वादा झूठा निकला है, वो अपनी संकल्प पत्र को पढ़ें. इस बार सपा-आरएलडी को ऐतिहासिक जीत मिलेगी.

उन्होंने कहा कि शनिवार तक टिकटों पर सब कुछ तय हो जाएगा. इस बार भाजपा का राजनीतिक पलायन होगा. बाबा का तो भाजपा ने पहले ही पलायन करा दिया है. अमित शाह पर्चा बांटकर कोरोना फैला रहे हैं, चुनाव आयोग को तुरंत नोटिस देना चाहिए. गन्ने के बिल का भुगतान 15 दिन के अंदर होगा. 

अखिलेश यादव ने कहा कि जैसे ही सपा कोई अच्छी तैयारी करती है तो मुख्यमंत्री की भाषा बदल जाती है. महिलाओं को अच्छी सुरक्षा व्यवस्था होगी. एम्स के लिए प्रस्ताव करेंगे. दोनों एम्स को समाजवादी सरकार ने ही जमीन दिए थे. सारे वादे पूरा करने का काम करेंगे.

First Published : 28 Jan 2022, 06:19:58 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.