logo-image

CM योगी आदित्यनाथ बोले- दंगा न फसाद, सबको सुरक्षा का माहौल

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी विधानसभा का चुनाव प्रारम्भ हो चुका है. चुनाव आयोग ने देश में 5 राज्यों में चुनाव का ऐलान कर दिया है.

Updated on: 21 Jan 2022, 04:41 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी विधानसभा का चुनाव प्रारम्भ हो चुका है. चुनाव आयोग ने देश में 5 राज्यों में चुनाव का ऐलान कर दिया है. बीजेपी ने अपनी प्रचार सामग्री के साथ ही अपने थीम सांग को लांच किया है. मैं इस थीम सांग के जरिये प्रदेश सरकार के काम को दिखाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के साथ इस सांग का निर्देशन करने वाली पूरी टीम का आभार व्यक्त करता हूं. 

सीएम योगी ने कहा कि 5 साल पहले हमने अंत्योदय के लक्ष्य को प्राप्त करने का संकल्प लिया था. 2017 से पहले हमारी पार्टी ने जो वादा जनता से किया था, उन सबको पूरा किया है. प्रदेश के अंदर संस्कृतिक राष्ट्रवाद की स्थापना के साथ सुरक्षित माहौल का स्थापना किया गया है. जो दंगाई पहले प्रदेश के अंदर दंगा करते थे, आज उनकी तस्वीर प्रदेश के अंदर चौराहों पर लगी है और नुकसान की भरपाई भी उन्हीं से की गई है.

उन्होंने आगे कहा कि पिछली सरकार के मुख्यमंत्री अपना घर बनवाते थे, लेकिन इस सरकार ने गरीबों को घर मुहैया कराया है. 1 करोड़ 56 लाख परिवार को नि:शुल्क गैस कनेक्शन उपलब्ध कराए गए हैं. 9 करोड़ लोगों आयुषमान भारत के जरिये 5 लाख तक का निःशुल्क इलाज की सुविधा दिया गया है. हमारी सरकार ने 5 लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी देने का काम किया है.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने जो कहा वो करके दिखाया है. भव्य और दिव्य कुम्भ, राम लाला हम आएंगे और मंदिर वही बनाएंगे, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर यानी, जो कहा वो करके दिखाया. दंगा न फसाद, सबको सुरक्षा का माहौल.