logo-image

भदोही की जनता से सीएम की अपील, हर बूथ पर 'सेवा, सुरक्षा और सुशासन' को विजयी बनाना है

सीएम योगी आदित्यनाथ ने भदोही और औराई विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा पर जमकर हमला बोला

Updated on: 05 Mar 2022, 07:04 PM

भदोही।:

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  (Chief Minister Yogi Adityanath) ने भदोही और औराई विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का विकास कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाना था. वहीं हमले सभी तीर्थों, स्मारकों और महापुरुषों के स्थलों का जीर्णोद्धार किया. काशी विश्वनाथ धाम और मां विंध्यवासिनी धाम प्रदेश को नई पहचान दिला रहे हैं. सीएम ने कहा कि छह चरणों के बाद भाजपा पूर्ण बहुमत की ओर बढ़ रही है. इसको देखते हुए विपक्षियों ने विदेश भागने की तैयारी कर ली है. सातवें चरण के बाद आपके वोट स दमदार सरकार बनने वाली है.

सीएम ने जनता को 2017 में सरकार की कार्यशैली की याद दिलाई. उस समय बिजली ही नहीं मिल पाती थी. आज बिजली आती है और बिना भेदभाव के सबको मिल रही है. हमने हर गांव और मजारों पर बिजली पहुंचाई और लोगों को फ्री बिजली कनेक्शन उपलब्ध कराया है. 

सपा के गुर्गे राशन खा जाते थे 

सीएम ने कोरोना काल का जिक्र करते हुए कहा कि हमने सबको फ्री वैक्सीन दी है. अगर सपा-बसपा की सरकार होती तो यह वैक्सीन ब्लैक हो जाती. गरीबों के भाग पर कैसे डकैती डाली जाती है, इसके उदाहरण सपा-बसपा सरकार में हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में बिना किसी भेदभाव के दो बार राशन मिला है. उन्होंने कहा कि जनपद भदोही की जनता ने ठाना है, हर बूथ पर 'सेवा, सुरक्षा और सुशासन' को विजयी बनाना है. जनपद भदोही में विकास और राष्ट्रवाद को मिल रहे अभूतपूर्व समर्थन को देखकर घोर परिवारवादी बेचैन हैं. जनता-जनार्दन के आशीर्वाद से यहां भाजपा की प्रचंड विजय सुनिश्चित है.