logo-image

आजमगढ़ में CM योगी बोले, यहां से सहयोग मिला तो हमारी सीटें 330 से ज्यादा होंगी 

आजमगढ़ में सीएम योगी ने सपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ‘6 चरणों के चुनाव हो गए हैं. अगर आजमगढ़ हमें सहयोग कर देगा तो हमारी सीटों की संख्या 330 के पार पहुंच जाएगी'.

Updated on: 05 Mar 2022, 05:12 PM

highlights

  • सीएम योगी ने कहा, पांच साल में हम एक करोड़ युवाओं को टैबलेट और स्मार्ट फोन देंगे.
  • लोगों को होली और दिवाली पर फ्री सिलेंडर दिया जाएगा
  • कहा, पिछले पांच साल में पांच लाख युवाओं को नौकरी दी गई

नई दिल्ली:

आजमगढ़ में सीएम योगी ने सपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ‘6 चरणों के चुनाव हो गए हैं. अगर आजमगढ़ हमें सहयोग कर देगा तो हमारी सीटों की संख्या 330 के पार पहुंच जाएगी. अगले पांच साल में हम एक करोड़ युवाओं को टैबलेट और  स्मार्ट फोन देंगे.’ उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘इनकी संवेदना विकास, गरीब, रोजगार के लिए नहीं थी, इनकी संवेदना तो संजरपुर के आतंकवादियों को छुड़ाने की थी. जितनी भी आतंकी घटनाएं घटी वह समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यकाल में हुई हैं. आज उत्तर प्रदेश दंगामुक्त प्रदेश है.’

सीएम योगी ने कहा, कोरोना काल में जनता को मुफ्त राशन बांटा गया. इसके साथ सभी को फ्री में वैक्सीनेशन दिया गया. अगर सपा की सरकार होती तो सब कुछ भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता. मुख्यमंत्री ने कहा कि यहां के सांसद सपा के मुखिया अखिलेश यादव हैं, लेकिन कोरोना काल में एक बार भी नहीं आए जबकि मैं तीन बार आया. उन्होंने कहा कि सपा मुखिया को विधायक का चुनाव यहीं से लड़ना चाहिए था, पर हार के डर से भाग गए. खुद के बारे में बताते हुए कहा कि मैं गोरखपुर से सांसद था और वहीं से ही विधायक का भी चुनाव लड़ रहा हूं. भाजपा की सरकार आते ही लोगों को होली और दिवाली पर फ्री सिलेंडर दिया जाएगा.

पिछले पांच साल में पांच लाख युवाओं को नौकरी दी गई. इसके साथ युवाओं को अब टैबलेट और स्मार्ट फोन दिया जाएगा. विधवा पेशन को भाजपा कार्यकाल में बहाल किया गया. वर्तमान समय में हम एक करोड़ जनता को पेंशन दे रहे हैं. सपा-बसपा के लोग प​रेशान हैं कि पैसे कहां से आएंगे. सीएम योगी ने कहा, हमारी नियत साफ है.