logo-image

BSP सुप्रीमो मायावती ने की अपील, कांग्रेस को वोट देकर खराब न करें अपना वोट

बीएसपी प्रमुख मायावती ने रविवार को एक ट्वीट कर जनता से कांग्रेस पार्टी को वोट न देने की अपील की है. 

Updated on: 23 Jan 2022, 11:09 AM

highlights

  • बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना
  • एकतरफा तौर पर बीएसपी को ही वोट दें: मायावती 
  • कहा, कांग्रेस पार्टी की हालत ज़्यादा खस्ताहाल बनी हुई है

लखनऊ:

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी  (Priyanka Gandhi) ने हाल ही में एक बयान देकर साफ संकेत दिया था कि वो उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की ओर से सीएम का चेहरा हैं. मगर बाद में उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बयान से किनारा कर लिया. इसके बाद वो विपक्षी पार्टियों के निशाने पर आई गई है. भाजपा के बाद अब बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) प्रमुख ने प्रियंका गांधी पर कटाक्ष किया है. बीएसपी प्रमुख मायावती (BSP Chief Mayawati)  ने रविवार को एक ट्वीट कर जनता से कांग्रेस पार्टी को वोट न देने की अपील की है. मायावती के अनुसार, यूपी विधानसभा आमचुनाव में कांग्रेस पार्टी की हालत इतनी ज़्यादा खस्ताहाल बनी हुई है कि इनकी सीएम की उम्मीदवार ने कुछ घंटो के भीतर ही अपना स्टैंड बदल डाला है.

ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट खराब न करें, बल्कि एकतरफा तौर पर बीएसपी को ही वोट दें. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने कल कहा कि मैं उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा हूं और आज उस बात से पलट गई हैं. तो साफ है कि 'मैं लड़की हूं, लड़ सकती हूं' नारा उनका खोखला है. पहले आप अपने नारे को सिद्ध करके दिखाए. 

गौरतलब है कि भाजपा की ओर से सीएम योगी आदित्यनाथ और सपा प्रमुख अखिलेश यादव इस बार चुनावी मैदान में हैं. दोनों पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसे में कांग्रेस से अपेक्षा की जा रही थी कि वह भी अपना सीएम उम्मीदवार पेश कर विधानसभा चुनाव में कड़े मुकाबले के लिए उतरेगी. इससे पहले प्रियंका वाड्रा ने खुद को सीएम फेस बताया था. मगर बाद में वह इस बात से पलट गईं. इसे लेकर विपक्ष ने पार्टी को आड़े हाथ लिया है.