logo-image

UP Election : अखिलेश यादव का आरोप, दिल्ली में रोका गया हेलिकॉप्टर

Uttar Pradesh Assembly Election 2022 : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. सभी दिग्गज नेताओं के बीच ट्वीट वार भी शुरू है. यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) से पहले सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता लोगों से मिल रहे हैं,.

Updated on: 28 Jan 2022, 05:21 PM

नई दिल्ली:

Uttar Pradesh Assembly Election 2022 : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. सभी दिग्गज नेताओं के बीच ट्वीट वार भी शुरू है. यूपी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) से पहले सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता लोगों से मिल रहे हैं, ऐसे में शुक्रवार को अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के एक ट्वीट ने सियासी घमासान मचा दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि उनका हेलिकॉप्टर दिल्ली से उड़ने नहीं दिया गया, हालांकि थोड़ी देर बाद जानकारी मिली कि इजाजत दे दी गई. 

यह भी पढ़ें : दिल्ली हाईकोर्ट ने सहारा समूह की नौ कंपनियों की जांच के सरकार के आदेश पर रोक लगाई

समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने पहले ट्वीट किया था कि मेरे हेलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है और मुज़फ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा है, जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहां से उड़े हैं. हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साजि़श है. जनता सब समझ रही है.

यह भी पढ़ें : समाजवादी पार्टी ने जारी की तीसरी लिस्ट, जानें किसे मिला कहां से टिकट

जानकारी के अनुसार, उन्हें दिल्ली में करीब 1 घंटे से अधिक खड़ा रखा गया और हेलिकॉप्टर को उड़ने नहीं दिया गया. इसके कुछ देर बाद अखिलेश यादव ने फिर एक ट्वीट किया और कहा कि सत्ता का दुरुपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है. समाजवादी संघर्ष के इतिहास में ये दिन भी दर्ज होगा. हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं.