logo-image

यूपी विधानसभा चुनावः उमा भारती का बयान, बलात्कारियों को तब तक टॉर्चर किया जया जब तक रहम की भीख न मांगने लगे

बलात्कारियों को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ऐसे लोगों को तबतक उल्टा लटकाकर पीटना चाहिए जब तक उमकी चमड़ी न उतर जाए।

Updated on: 10 Feb 2017, 02:28 PM

नई दिल्ली:

यूपी विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने अखिलेश सरकार पर जमकर हमला बोला। इस दौरान राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठाया।

आगरा में एक रैली को संबोधित करते हुए उमा भारती ने कहा कि बलात्कारियों को पीड़िता के सामने तब तक टॉर्चर किया जाना चाहिए जब तक की वह रहम के लिए भीख न मांगने लगे। खुद की पीठ थपथपाते हुए उन्होंने कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री थी तो ऐसा ही करता था।

बुलंदशहर में मां-बेटी के साथ पिछले साल हुए गैंगरेप के मामले को लेकर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने इस मामले में गिरफ्तार लोगों की जमानत रोकने के लिए कोई प्रयास नहीं किया।

इसे भी पढ़ेंः मुलायम सिंह यादव की बहुएं डिंपल और अपर्णा चुनावी मैदान में विरोधियों को दे रही है तगड़ी टक्कर

बलात्कारियों को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ऐसे लोगों को तबतक उल्टा लटकाकर पीटना चाहिए जब तक उमकी चमड़ी न उतर जाए। उनके घावों पर नमक-मिर्च छिड़कनी चाहिए।

बलात्कारियों की तुलना दानवों से करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे दानवों का कोई मानवाधिकार नहीं होता। रावण की तरह उनके सिर भी काट दिए जाने चाहिए।

इसे भी पढ़ेंः कांग्रेस-सपा के उम्मीदवार इन सीटों पर एक-दूसरे के खिलाफ ठोक रहे हैं ताल

उमा भारती ने यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि डिंपल यादव पार्टी के लिए तो वोट मांग रही हैं लेकिन रेप पीड़िताओं से मिलने का उनके पास समय नहीं है।

इसे भी पढ़ेंः 73 सीटों पर पश्चिमी यूपी के वे बड़े चेहरे जिनकी साख है दांव पर