News Nation Logo
Banner

देश की दो राष्ट्रीय पार्टियां सुरक्षा का मजाक उड़ा रहीं हैं: अरविंद केजरीवाल

‘आप’संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि दुनिया का मैं पहला स्वीट आतंकवादी हूं. जो लोगों के लिए स्कूल-अस्पताल बनवाता है और बिजली ठीक करता है. 100 साल पहले अंग्रेजों ने भगत सिंह को आतंकवादी बोला था और अब ये

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 18 Feb 2022, 06:47:41 PM
kejrival

file photo (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :  

‘आप’संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि दुनिया का मैं पहला स्वीट आतंकवादी हूं.  जो लोगों के लिए स्कूल-अस्पताल बनवाता है और बिजली ठीक करता है. 100 साल पहले अंग्रेजों ने भगत सिंह को आतंकवादी बोला था और अब ये सारे भ्रष्टाचारी मिलकर भगत सिंह के चेले को आतंकवादी साबित करना चाह रहे हैं. मोदी सरकार ने मेरे घर और दफ्तर पर पुलिस, इनकम टैक्स और ईडी की रेड कराई, लेकिन कुछ नहीं मिला. एक दिन एक कवि ने कविता सुनाई कि सात साल पहले केजरीवाल ने मेरे को कहा था कि देश के दो टुकड़े करेंगे. तब पीएम को समझ में आया कि इतना बड़ा आतंकवादी इस देश में पनप रहा है. ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी को हराने और भगवंत मान को सीएम बनने रोकने के लिए ये सारे भ्रष्टाचारी इकट्ठे हो गए हैं.

यह भी पढ़ें : 7th Pay Commission: कर्मचारियों को होली का तोहफा देगी सरकार, खाते में आ जाएंगे इतने पैसे

केजरीवाल ने कहा हमारा कसूर क्या है? हम यही तो कह रहे हैं कि हमें एक मौका दो, हम दिल्ली की तरह पंजाब में भी एक ईमानदार सरकार लेकर आएंगे और भ्रष्टाचार खत्म करेंगे. पंजाब की जनता से अपील है कि सारे तीन करोड़ पंजाबी इकट्ठे हो जाइए और इस बार कांग्रेस, भाजपा और अकाली दल के इस पूरे सिस्टम को हराना है. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज भठिंडा में एक महत्वपूर्ण प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब के लिए यह चुनाव बेहद महत्वपूर्ण है. 70 साल से इन सारी पार्टियों और इन नेताओं ने मिलकर पंजाब को लूटा है.

 पंजाब की रेता चोरी कर ली और पंजाब में नशा कर दिया. पंजाब के बच्चों को बेरोजगार कर दिया. कहते हैं कि पंजाब पर तीन लाख करोड़ रुपए का कर्जा है. सवाल उठता है कि यह तीन लाख करोड़ रुपए गए कहां? इन्होंने तो कोई काम नहीं किया, कोई स्कूल, कॉलेज, यूनिवर्सिटी और अस्पताल नहीं बनवाए, तो ये तीन लाख करोड़ रुपए कहां गए? यह पैसा इन लोगों के स्वीस बैंकों में गए और इन सारे नेताओं ने बड़ी-बड़ी प्रॉपर्टी बना ली. आज पंजाब की जनता भूखमरी की कगार पर है. अब इसे बदलने का समय आ गया है. इस बार वाहे गुरुजी की कृपा से एक नई, अच्छी और ईमानदार पार्टी, आम आदमी पार्टी आई है. इससे डर कर ये सारे भ्रष्टाचारी इकट्ठे हो गए हैं. ये सारे नेता और भाजपा, कांग्रेस और अकाली दल समेत सारी पार्टियां इकट्ठी हो गई हैं.

First Published : 18 Feb 2022, 06:47:41 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.