logo-image

TMC का अमित शाह पर हमला- माइंडगेम खेलने से काम नहीं चलेगा, ये बंगाल है

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के उस दावे पर तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने करारा हमला बोला है, जिसमें अमित शाह ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल में बड़े अंतर से जीतेगी और 200 सीट हासिल करेगी.

Updated on: 28 Mar 2021, 05:09 PM

नई दिल्ली:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के उस दावे पर तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने करारा हमला बोला है, जिसमें अमित शाह ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल में बड़े अंतर से जीतेगी और 200 सीट हासिल करेगी. डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि बंगाल में भाजपा का माइंडगेम काम नहीं करेगा. अमित शाह के दावे पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ब्रायन ने ट्वीट किया कि माइंडगेम खेलने से कुछ नहीं होगा, मो-शा. आप अपनी सीटों की भविष्यवाणी गुजरात जिमखाना में करें. यह बंगाल है. खेला होबे.

टीएमसी के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने आगे दावा किया कि टीएमसी पहले चरण के चुनाव में बढ़त बनाएगी, जबकि अमित शाह ने दावा किया कि भाजपा इस चरण में 30 में से 26 सीटें जीतेगी. अमित शाह ने रविवार को संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि भाजपा पहले चरण में चुनाव स्वीप कर लेगी. 

उन्होंने कहा कि पार्टी नेताओं और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा के बाद. मैं कह सकता हूं कि 30 सीटों में से हम पश्चिम बंगाल में 26 से अधिक सीटें जीतेंगे. बंगाल के 30 विधानसभा क्षेत्रों में 73 लाख मतदाताओं में से आधे से अधिक ने अपना मतपत्र शनिवार को डाल दिया और 191 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला वोटिंग मशीन में बंद हो गया. पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में चुनाव हो रहे हैं और शनिवार को पहला चरण समाप्त हुआ.

अमित शाह ने भरा बंगाल-असम में जीत का दंभ, बोले- बिना हिंसा चुनाव, शुभ संकेत

पश्चिम बंगाल और असम में विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण में हुए रिकॉर्ड मतदान से भारतीय जनता पार्टी गदगद नजर आ रही है. पहले चरण में बंपर वोटिंग के बाद केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने दोनों राज्यों में जीत का दंभ भरा है. शाह ने कहा कि इसी तरह से चुनाव आगे बढ़ता रहा तो बीजेपी बंगाल में 200 सीट से सरकार बनाएगी. जबकि असम में पहले से भी ज्यादा सीट से सरकार बनाएंगे. गृह मंत्री ने दावा कि पहले चरण में बंगाल में 30 में से 26 सीटों से ज्यादा पर बीजेपी जीत रही है. असम में 47 में से 37 सीटों से ज्यादा पर बीजेपी जीतेगी.

शाह ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में असम में जो विकास हुआ, वहां की हमारी सरकार ने जिस प्रकार से अभूतपूर्व विकास किया, इसको बड़ा जनसमर्थन मिल रहा है. डबल इंजन सरकार का कॉन्सेप्ट असम की जनता को भाजपा के आचरण से समझ में आया है. हम असम में अभी जो सीटें हैं, उससे भी ज्यादा सीटों के साथ हम पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे. असम में 47 में से 37 सीटों से ज्यादा पर बीजेपी जीतेगी, इसके साफ संकेत हमें मिले हैं.