logo-image

Telangana Election 2023: AIMIM विधायक ओवैसी के बिगड़े बोल- पुलिस इंस्पेक्टर पर दिखाया विधायकी का रौब

Telangana Election 2023: तेलंगाना विधानसभा चुनाव के बीच प्रचार के दौरान बिगड़े एआईएमआईआएम विधायक के बोल, पुलिस इंस्पेक्टर पर दिखाई दादागीरी

Updated on: 22 Nov 2023, 11:48 AM

highlights

  • तेलंगाना विधानसभा चुनाव के बीच चढ़ा सियासी पारा
  • एआईएमआईएम एमएलए के बिगड़े बोल
  • पुलिस इंस्पेक्टर पर दिखाया विधायकी का रौब

 

New Delhi:

Telangana Election 2023: तेलंगाना विधानसभा चुनाव के मतदान का समय अब नजदीक है. 30 नवंबर को लोग एक बार फिर सरकार चुनने के लिए वोटिंग करेंगे. यही वजह है कि राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी. दिग्गज नेता जनता के बीच संबोधन के जरिए एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी लगा रहे हैं. लेकिन इस बीच तेलंगाना के चुनाव प्रचार के दौरान AIMIM के विधायक अकबरउद्दीन ओवैसी की दादागीरी देखने को मिली. दरअसल प्रचार के दौरान ओवैसी एक पुलिस इंस्पेक्टर पर अब रोब झाड़ना शुरू कर दिया. यही नहीं ओवैसी के बिगड़े बोल भी सुनने को मिले. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

ये है पूरा मामला
तेलंगाना में विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं की जनसभाएं आयोजित की जा रही हैं. ऐसी ही एक सभा एआईएमआईएम के विधायक अकबरउद्दीन ओवैसी की भी चल रही थी. इस सभा को लेकर पुलिस इंस्पेक्टर ने ओवैसी को समय का ध्यान दिलाया और टाइम पर सभा पूरी करने की बात कही. बस फिर क्या था विधायक महोदय भड़क गए और पुलिस इंस्पेक्टर पर दिखा दिया अपनी विधायकी का रौब. 

यह भी पढ़ें - 'राजस्थान से करनी है कांग्रेस की सफाई', बारां के अंता में बोले पीएम मोदी- दंगों की भेंट चढ़े त्योहार

क्या बोले अकबरउद्दीन ओवैसी
पुलिस इंस्पेक्टर के टाइम ध्यान दिलाने पर ओवैसी इस तरह भड़क गए कि उन्होंने कह डाला, 'कोई माई का लाल नहीं है जो मुझे रोक सके. मेरे पास अभी भी 5 मिनट का वक्त बाकी है और मैं इतनी देर भी बोलूंगा.'

लेकिन इनते भर से ओवैसी का मन कहां भरना था. लिहाजा उन्होंने पुलिस अधिकारी पर अपना और गुस्सा जाहिर कर डाला. उन्होंने पुलिस इंस्पेक्टर से कहा कि वहां से चला जाए, यही नहीं धमकी देते हुए ये भी कहा कि, अगर वह एक इशारा करेंगे तो पुलिस अधिकारी को दौड़ा दिया जाएगा. दौड़ाएं क्या?  उन्होंने पुलिस अधिकारी से भी कहा कि आपने क्या सोचा था, हम डर जाएंगे. ऐसा हो नहीं सकता है.

ओवैसी ने पुलिस इंस्पेक्टर को घड़ी भी दिखाई. उन्होंने कहा कि इंस्पेक्टर साहब घड़ी मेरे भी पास है और आप अब यहां से चले जाइए. उन्होंने गोलियों की आवाज सुनकर ये ना सोचें कि हम कमजोर हो गए हैं. अब भी मेरे पास 5 मिनट का वक्त है और मैं बोलूंगा. 

बता दें कि पुलिस इंस्पेक्टर ने कहा था कि, ओवैसी को अपना भाषण रोक देना चाहिए क्योंकि आदर्श आचार संहिता का पालन करने के लिहाज से उनके बोलने का वक्त हो चुका था. लेकिन विधायक महोदय को तो अपनी विधायकी का रंग ऐसा चढ़ा था कि उन्होंने ये भी नहीं सोचा कि उन्हें समय बताने वाला कोई और नहीं बल्कि एक पुलिस अधिकारी है. 

यह भी पढ़ें - Congress Manifesto In Rajasthan: 4 लाख नौकरी, 50 लाख का बीमा समेत कांग्रेस ने राजस्थान में लगाई वादों की झड़ी

बीजेपी ने साधा निशाना
ओवैसी की ऐसी हरकत पर अब सियासत गर्मा रही है. भारतीय जनता पार्टी ने ओवैसी के बिगड़े बोलों पर निशाना साधा है. बीजेपी ने कहा कि हमारी सरकार सत्ता में आएगी तो ऐसे बयानों पर भी बुलडोजर कार्रवाई होगी. तेलंगाना बीजेपी ने कहा कि, बीते कई वर्षों से कांग्रेस और बीआरएस से मिलकर एआईएमआईएम एक आपराधिक एंटरप्राइजेस के तौर पर काम कर रही है. ऐसे में हैदराबाद शहर अपराध का अड्डा बन  गया है.