logo-image

तेलंगाना में गरजे राहुल गांधी, कहा-भ्रष्टाचार की वजह से KCR का नाम बदलकर 'खाओ कमीशन राव' हुआ

राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी रिमोट कंट्रोल के जरिए तेलंगाना को चलाया, और सच्चाई ये है कि भ्रष्टाचार की वजह से केसीआर की हिम्मत नहीं है कि वो नरेंद्र मोदी के सामने खड़े तक हो पाएं.

Updated on: 03 Dec 2018, 07:29 PM

नई दिल्ली:

तेलंगाना के तंदूर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul gandhi) मोदी सरकार (Modi Government) समेत टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव पर जमकर बरसे. राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी रिमोट कंट्रोल के जरिए तेलंगाना को चलाया, और सच्चाई ये है कि भ्रष्टाचार की वजह से केसीआर की हिम्मत नहीं है कि वो नरेंद्र मोदी के सामने खड़े तक हो पाएं.कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, 'उन्होंने (केसीआर) ने इतना भ्रष्टाचार किया है कि अब उनका नाम खाओ कमीशन राव (KCR) हो चुका है. नरेंद्र मोदी ने रिमोट कंट्रोल के जरिए तेलंगाना को चलाया है और सच्चाई ये है कि भ्रष्टाचार की वजह से केसीआर की हिम्मत नहीं है कि वो नरेंद्र मोदी के सामने खड़े तक हो पाएं.

इससे पहले राहुल गांधी फसलों की कीमत में गिरावट को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) की आलोचना करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सोमवार को कहा कि मोदी दो भारत बना रहे हैं, एक कॉर्पोरेट कंपनियों के लिए और दूसरा किसानों के लिए.

और पढ़ें : राजस्थान चुनाव : पीएम मोदी ने किया राहुल गांधी पर पलटवार, कहा- लोग हिंदुत्व पर वोट नहीं करेंगे

गांधी ने ट्वीट किया, 'मोदी जी दो भारत का निर्माण कर रहे हैं, एक भारत में अनिल अंबानी हैं, जिसे मोदी जी राफेल सौदे के माध्यम से 30,000 करोड़ रुपये दे रहे हैं, जबकि उन्हें विमान बनाने का कोई अनुभव नहीं है. वहीं, दूसरी तरफ किसानों को 750 किलोग्राम प्याज के लिए केवल 1,040 रुपये दिए जा रहे हैं, जो कि चार महीनों की कड़ी मेहनत से उपजाए गए हैं.'

महाराष्ट्र के एक किसान को 750 किलोग्राम प्याज बेचने पर महज 1,064 रुपये मिले, जिसे उसने विरोध स्वरूप मोदी को भेज दिया था.