News Nation Logo

ओवैसी ने सीएम योगी पर किया पलटवार, कहा- गोरखपुर की फिक्र छोड़, यहां नफरत की दीवार खड़ी करने की बात कर रहे हैं

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के वार का पलटवार करते हुए कहा कि गोरखपुर की फिक्र छोड़कर योगी यहां आकर नफरत की दीवार खड़ी कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 02 Dec 2018, 10:53:25 PM
ओवैसी ने सीएम योगी पर किया पलटवार, कहा- यहां नफरत फैलाने आए हैं

नई दिल्ली:

एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के वार का पलटवार करते हुए कहा कि गोरखपुर की फिक्र छोड़कर योगी यहां आकर नफरत की दीवार खड़ी कर रहे हैं. हैदराबाद के मलकापेट में सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने सीएम योगी पर वार करते हुए कहा, 'इनके विधानसभा क्षेत्र में हर साल 150 बच्चे इंसेफेलाइटिस से. बच्चे मर रहे हैं योगी, तुम्हारे गोरखपुर के दवाखाने में ऑक्सीजन नहीं है, तुमको वहां की फिक्र नहीं है, तुम यहां आ रहे हो, यहां नफरत की दीवार खड़ी करने की बात कर रहे हो.'

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये मुल्क आपका है, मेरा नहीं है? क्या बीजेपी के खिलाफ बोलना, मोदी के खिलाफ बोलना, उसकी पॉलिसी की आलोचना करना, आरएसएस के खिलाफ बोलना, योगी पर बोलना..तो क्या मुल्क से भगा देंगे ?

और पढ़ें : अमित शाह ने कांग्रेस और टीआरएस पर साधा निशाना, BJP को बताया देशभक्तों की पार्टी

बता दें कि आज यानी रविवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर बीजेपी तेलंगाना में सत्ता में आती है तो असुद्दीन ओवैसी को भागना पड़ेगा.

First Published : 02 Dec 2018, 10:50:17 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.