logo-image

तेजस्वी यादव घर के बाहर समर्थकों का जमावड़ा, बड़ी-बड़ी मछली से कर रहे हैं टोटका

बिहार चुनाव का मतगणना जारी है. इस दिन सबसे ज्यादा हलचल पटना में तेजस्वी यादव के घर के बाहर है. पूर्व मुख्य मंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर समर्थकों की भीड़ जमा होने लगी है. 

Updated on: 10 Nov 2020, 11:11 AM

पटना:

बिहार चुनाव का मतगणना जारी है. इस दिन सबसे ज्यादा हलचल पटना में तेजस्वी यादव के घर के बाहर है. पूर्व मुख्य मंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर समर्थकों की भीड़ जमा होने लगी है. बिहार चुनाव का मतगणना जारी है. इस दिन सबसे ज्यादा हलचल पटना में तेजस्वी यादव के घर के बाहर है. पूर्व मुख्य मंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर समर्थकों की भीड़ जमा होने लगी है. रूझानों में एनडीए और महागठबंधन के बीच कांटे की टक्कर है. लेकिन राजद समर्थक उत्साह से लबरेज है. उन्हें पूरी उम्मीद है कि तेजस्वी यादव ही मुख्यमंत्री होंगे. 

बता दें कि तेजस्वी यादव के समर्थक उनके आवास पर उनकी पुरानी तस्वीर लेकर पहुंच रहे हैं. बता दें कि आज आईपीएल 2020 का फाइनल मैच है. दिल्ली और मुंबई के बीच मुकाबला है. तेजस्वी यादव क्रिकेटर रहे हैं. वह दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेले हैं. ऐसे में उनके समर्थक उनकी पुरानी तस्वीर को लेकर पहुंच रहे हैं. समर्थकों का कहना है कि तेजस्वी को उनकी पुरानी तस्वीर भेंट करने आए हैं.


वहीं दूसरी तरफ तेजस्वी यादव के कुछ समर्थक मछली लेकर भी पहुंचे हैं. बड़ी-बड़ी मछलियों को वह अपनी गाड़ियों में लेकर राबड़ी आवास के बाहर खड़े हैं. मछली को शुभ माना जाता है. एक तरीके से समर्थक मछली के जरिए लालू के समर्थक टोटका कर रहे हैं. समर्थक कह रहे हैं कि मछली विष्णु का अवतार है.