logo-image

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा बोले- सभी Exit Polls गलत, AAP सरकार बनाने से दूर

मतगणना 11 फरवरी को की जाएगी. एग्जिट पोल में कांग्रेस की स्थित बहुत ही खराब नजर आ रही है. कई एजेंसियों की माने तो कांग्रेस का इस बार भी सूपड़ा साफ नजर आ रहा है.

Updated on: 08 Feb 2020, 10:17 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली चुनाव के मतदान के बाद सभी एजेंसियों ने अपना-अपना एग्जिट पोल दिया है. एग्जिट पोल में फिर से केजरीवाल की सरकार बनती नजर आ रही है. हालांकि यह पूरी तरह से विश्वसनीय नहीं है. मतगणना 11 फरवरी को की जाएगी. एग्जिट पोल में कांग्रेस की स्थित बहुत ही खराब नजर आ रही है. कई एजेंसियों की माने तो कांग्रेस का इस बार भी सूपड़ा साफ नजर आ रहा है. लेकिन कांग्रेस की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि वह एग्जिट पोल में विश्वास नहीं करती है. 11 तारीख का इंतजार करें.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने कहा कि सभी एग्जिट पोल फेल होने जा रहा है. बीजेपी को 20 से अधिक सीटें नहीं मिलेंगी. केजरीवाल भी सरकार बनाने नहीं जा रही है. उन्होंने कहा कि हमें आशा है कि कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करने जा रही है. एग्जिट पोल में जो भी दिखाया जा रहा है वह पूरी तरह से गलत है. एग्जिट पोल में जो दिखाया जा रहा है, उससे कहीं अच्छा कांग्रेस का प्रदर्शन रहेगा. उन्होंने कहा कि अभी से कहना केजरीवाल की सरकार बन रही है, गलत होगा. हमें 11 फरवरी तक इंतजार करना होगा.

यह भी पढ़ें -Delhi Assembly Election: मनोज तिवारी बोले- सभी Exit Poll होंगे fail, BJP...

वहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने विधानसभा चुनाव में भारी अंतर से जीत दर्ज करने का दावा किया है. दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों के लिए शनिवार को मतदान संपन्न होने के बाद सिसोदिया ने यह दावा किया. इससे पहले, उन्होंने कहा कि इस बार शिक्षा की जीत होगी और आम आदमी पार्टी (आप) की सत्ता में दोबारा वापसी होगी. सिसोदिया ने यह बयान अपने विधानसभा क्षेत्र पटपड़गंज के मतदान केंद्रों का दौरा करने के दौरान आईएएनएस से हुई बातचीत में दिया.

यह भी पढ़ें -Exit Poll: दिल्ली में एक बार फिर केजरीवाल सरकार, जानिए Poll of Polls के नतीजे

मतदान संपन्न होने के बाद सिसोदिया ने एक ट्वीट के जरिए कहा, मतदान सम्पन्न हुआ! सभी कार्यकर्ता साथियों को दिल से बधाई! सबने अलसुबह से देर रात तक, और कुछ ने अंतिम दिनों में 24 घंटे काम किया है. हम सबका रिश्ता कितना निस्वार्थ और मजबूत है यह चुनाव इस बात का प्रमाण है. उन्होंने कहा, हम भारी अंतर से जीत रहे हैं. आज सब साथियों की मेहनत को दिल से सलाम.