News Nation Logo

BREAKING

Banner

अपने ऊपर हमले के बाद बोले शाहनवाज, 'TMC के गुंडे मुझे रैली नहीं करने दे रहे'

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हावड़ा में मंगलवार को एक रैली में पथराव किया गया. उन्होंने कहा, टीएमसी के गुंडे मुझे रैली नहीं करने देना चाहते थे, इसलिए उन्होंने पथराव किया. मेरे पास कोई पुलिस सुरक्षा नहीं थी, मेरे पास वाई + सुरक्षा है लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 07 Apr 2021, 04:31:31 PM
BJP leader Shahnawaz Hussain

अपने ऊपर हमले के बाद बोले शहनवाज (Photo Credit: @ANI)

highlights

  • बंगाल में शाहनवाज पर फेंके गए पत्थर
  • 'कमल खिलने से बौखला गई टीएमसी'
  • भाजपा कार्यकर्ता ने दर्ज कराया मामला

कोलकाता :

बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए हावड़ा में प्रचार कर रहे बिहार के मंत्री शाहनवाज हुसैन ( BJP leader Shahnawaz Hussain ) ने दावा किया कि उनके ऊपर टीएमसी के लोगों के हमला किया है. साथ ही उन पर पत्थर फेंके गए. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हावड़ा में मंगलवार को एक रैली में पथराव किया गया. उन्होंने कहा, टीएमसी के गुंडे मुझे रैली नहीं करने देना चाहते थे, इसलिए उन्होंने पथराव किया. मेरे पास कोई पुलिस सुरक्षा नहीं थी, मेरे पास वाई + सुरक्षा है लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया.

यह भी पढ़े : West Bengal Election: आरामबाग सीट पर TMC प्रत्याशी सुजाता मोंडल का लोगों ने किया विरोध

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने दावा किया कि जब वह पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार रात हावड़ा में प्रचार कर रहे थे, तब उन पर पत्थर फेंके गए.
हुसैन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह ड्यूटी पर तैनात अधिकारी को दो पत्थर दिखा रहे हैं और कथित घटना के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

यह भी पढ़े : दमोह उपचुनाव: दलबदलू उम्मीदवार के खिलाफ नाराजगी बनी भाजपा का सिरदर्द

हुसैन ने ट्वीट किया, “तृणमूल कार्यकर्ताओं ने मुझ पर पत्थर फेंके, जब मैं मुजफ्फर चौक पर एक सभा को संबोधित कर रहा था.” उन्होंने कहा कि वह सुरक्षित हैं और भाजपा कार्यकर्ताओं ने घटना के संबंध में पुलिस के पास एक शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज करने की पुष्टि की है.

यह भी पढ़े : Forbes List: एशिया के सबसे रईस व्यक्ति बने मुकेश अंबानी, अडाणी देश में दूसरे अरबपति, देखें लिस्ट

शाहनवाज ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि इस मामले की प्राथमिकी स्‍थानीय कार्यकर्ताओं ने दर्ज करा दी है. उन्‍होंने बताया कि वे पूरी तरह सेफ हैं, लेकिन टीएमसी की सरकार अब सेफ नहीं है. बंगाल की जनता ने टीएमसी को विदाई देने का मन बना लिया है. उन्‍होंने कहा कि दो मई को बंगाल की जनता को कुशासन और कमीशन से मुक्ति मिल जाएगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Apr 2021, 02:58:01 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.