logo-image

Video : चुनाव से पहले सपा प्रत्याशी के बिगड़े बोले- 'प्रशासन की ऐसी की तैसी... 16 बार जेल जा चुका'

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Vidhan Sabha Chunav) के लिए समाजवादी पार्टी ने अमरोहा के हसनपुर से मुखिया गुर्जर (Mukhiya Gurjar) को उम्मीदवार बनाया है.

Updated on: 27 Jan 2022, 06:07 PM

नई दिल्ली:

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Vidhan Sabha Chunav) के लिए समाजवादी पार्टी ने अमरोहा के हसनपुर से मुखिया गुर्जर (Mukhiya Gurjar) को उम्मीदवार बनाया है. सोशल मीडिया पर सपा प्रत्याशी मुखिया गुर्जर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे प्रशासन से बेखौफ नजर आ रहे हैं. इस वायरल वीडियो में अपने समर्थकों के बीच सपा उम्मीदवार मुखिया गुर्जर कह रहे हैं कि प्रशासन की ऐसी की तैसी… 16 बार जेल जा चुका हूं. उन्होंने राजनीति में वर्कशॉप खोल रही है. उन्होंने यहां के मौजूदा विधायक को लेकर कहा कि ऐसे लोगों को डेंट पेंट करने का हुनर उनके पास है.

इस दौरान सपा प्रत्याशी ने खुद को मुलायम सिंह यादव का कट्टर शिष्य बताया. उन्होंने राजनीति में वर्कशॉप खोल रही है, यहां के मौजूदा विधायक को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को डेंट पेंट करने का हुनर उनके पास है. वह कह रहे हैं कि भाजपा में होते हुए भी उन्होंने अपने गुरु मुलायम सिंह की तस्वीर एक भी दिन नहीं उतारी.

मुखिया गुर्जर ने कहा कि इनकी ऐसी की तैसी… इसके साथ ही उन्होंने हिंदू- मुस्लिम को भाई-भाई बताया. इस भाषण पर वहां मुखिया गुर्जर जिंदाबाद के नारे लगे. मुखिया गुर्जर ने कहा कि मौजूदा विधायक ने जो भी भ्रष्टाचार किया है, वह उससे हिसाब चुकता कर सारा माल लूटकर जनता को वापस दे देंगे.