logo-image

चुनाव में हारे नवजोत सिंह सिद्धू, खतरे में आई उनकी बिटिया की शादी

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़े थे जहां से वह चुनाव हार चुके हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स सवाल पूछ रहे हैं कि क्या अब उनकी बेटी राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) की फिलहाल शादी नहीं होगी

Updated on: 10 Mar 2022, 04:07 PM

नई दिल्ली:

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh) का सियासी तारा टूटता नजर आ रहा है. रुझानों में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती नजर आ रही है. आंकड़ों के मुताबिक, आप (AAP) को पंजाब में दो तिहाई बहुमत मिल सकता है. वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने आम आदमी पार्टी को जीत की बधाई दी है. नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़े थे जहां से वह चुनाव हार चुके हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स सवाल पूछ रहे हैं कि क्या अब उनकी बेटी राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) की शादी फिलहाल नहीं होगी.

यह भी पढ़ें: मुनव्वर राणा और केआरके हुए ट्रोल, ट्रोलर्स ने पूछा- 'कब छोड़ोगे देश'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rabia Sidhu (@rabiasidhu)

दरअसल, पंजाब विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के बेटी राबिया भी मैदान में उतरी थीं. इस दौरान उन्होंने अपने पापा के लिए डोर-टू-डोर प्रचार किया. प्रचार के दौरान राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) से जब उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि वह तब तक शादी नहीं करेंगी जब तक पिता जीत न जाएं. ऐसे में जब नवजोत सिंह सिद्धू अपनी सीट से हार गए हैं तो सोशल मीडिया पर यूजर्स सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर अब कब होगी नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के बेटी राबिया की शादी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rabia Sidhu (@rabiasidhu)

बता दें कि राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) पेशे से फैशन डिजाइनर हैं, उन्होंने सिंगापुर के कॉलेज ऑफ आर्ट्स से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई है और इसके बाद फैशन डिजाइनिंग में मास्टर्स डिग्री हासिल की है. राबिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.