News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

टिकटॉक स्‍टार सोनाली फोगाट ने कहा, ऐसे लोगों पर शर्म आती है, जो...

चुनाव प्रचार के दौरान मंगलवार को सोनाली ने एक जनसभा के दौरान भारत माता की जय ना बोलने वालों को पाकिस्तानी कह दिया है. सोनाली ने नारा ना लगाने वालों को कहा कि आप पर शर्म आती है.

विशाल ठाकुर | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 09 Oct 2019, 10:13:52 AM
टिकटॉक स्‍टार सोनाली फोगाट

पंचकूला:

हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार सोनाली फोगाट अपने टिकटॉक वीडियो के लिए काफी चर्चा में हैं. कोई उन्हें टिकटॉक स्टार कह रहा है तो कोई बीजेपी द्वारा उन्हें टिकट देने का विरोध कर रहा है. चुनाव प्रचार के दौरान मंगलवार को सोनाली ने एक जनसभा के दौरान भारत माता की जय ना बोलने वालों को पाकिस्तानी कह दिया है. सोनाली ने नारा ना लगाने वालों को कहा कि आप पर शर्म आती है. सोनाली ने कहा कि जो लोग देश की जय नहीं बोल सकते, उन पर मुझे शर्म आती है. भीड़ में कुछ लोगों के शांत रहने पर सोनाली फोगाट ने उनसे पूछा, ‘पाकिस्तान से आये हो क्या? पाकिस्तानी हो क्या? अगर हिन्दुस्तान से आए हो तो भारत माता की जय बोलो.''

यह भी पढ़ें : क्‍या कांग्रेस में होगा एनसीपी का विलय? इस बड़े नेता ने किया इशारा

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में फोगाट कह रही हैं, ‘‘मुझे शर्म आती है कि आप जैसे लोग भी भारतीय हैं जो तुच्छ राजनीति के लिए ‘भारत माता की जय' के नारे नहीं लगाते.''. फोगाट का यह भी कहना है, 'जो लोग भारत माता BJP, Tik Tok Star Sonali Phogat, Sonali Phogat की जय' नहीं बोल सकते, उनके वोटों का कोई मूल्य नहीं है.

हालांकि, इसके बाद उन्‍होंने भाषण में इलाके में कॉलेज बनवाने का वादा करती दिख रही हैं. इस पर भीड़ ने जोर से ‘भारत माता की जय' का नारा लगाया. फोगाट ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा, उन्होंने भीड़ में बैठे लोगों को पाकिस्तानी नहीं कहा. मैंने उनसे कहा कि क्या तुम पाकिस्तान से आए हो.'' उन्होंने यह दावा भी किया कि भाषण के बाद कई युवाओं ने उनके पास आकर माफी मांगी और भारत माता की जय न बोलने के लिए खेद जताया.

यह भी पढ़ें : पाकिस्‍तान ने फिर की हिमाकत, अब हुसैनीवाला बॉर्डर पर भेजा ड्रोन

आदमपुर सीट पर विधानसभा चुनावों में बिश्नोई परिवार का वर्चस्व रहा है. यह चुनाव क्षेत्र हरियाणा-राजस्थान सीमा से लगता है. भजनलाल ने 2000 और 2005 में यह सीट जीती थी और राज्य के सीएम बने थे. उन्होंने 1969 में पहली बार आदमपुर सीट से चुनाव जीता था और आठ बार यही से जीत हासिल की. उनकी पत्नी जसमा देवी और बेटे कुलदीप बिश्नोई ने 1987 और 1998 में यहां से जीत दर्ज की. 

First Published : 09 Oct 2019, 10:01:10 AM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.