logo-image

सचिन पायलट बोले, जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह बुधवार को कांग्रेस में शामिल होंगे

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष सचिन पायलट ने मंगलवार को कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. मानवेंद्र ने 22 सितंबर को भाजपा छोड़ दी थी.

Updated on: 16 Oct 2018, 02:08 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष सचिन पायलट ने मंगलवार को कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. मानवेंद्र ने 22 सितंबर को बीजेपी छोड़ दी थी. 

पायलट ने आईएएनएस को बताया कि वह 17 अक्टूबर को महादुर्गाष्टमी के पावन दिन पर सुबह 10 बजे कांग्रेस में शामिल होंगे. राजस्थान के बाडमेर में पचपद्र में आयोजित विशाल स्वाभिमान रैली के दौरान सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी छोड़ने के बाद से ही मानवेंद्र की कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें जोर पकड़ रही थी. 

और पढ़ें : सचिन पायलट का दावा, कहा- राजस्थान में बनेगी कांग्रेस की सरकार, वसुंधरा सरकार से जनता परेशान

सूत्रों का कहना है कि मानवेंद्र शियो से विधायक हैं और वह अपनी पत्नी के साथ कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं. मानवेंद्र के संबंध बीजेपी के साथ 2014 में ही खट्टे हो गए थे, जब पार्टी ने उनके पिता और पूर्व रक्षा मंत्री जसवंत सिंह को टिकट देने से इनकार कर दिया था. इसके बाद जसवंत सिंह निर्दलीय चुनाव लड़े और बीजेपी के उम्मीदवार से हार गए थे.