logo-image

BJP की ओर से गठबंधन के मिले ऑफर पर जानें जयंत चौधरी ने क्या दिया जवाब

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. यूपी की सत्ता में काबिज होने के लिए सभी दलों के दिग्गज नेता यूपी दौरे पर निकल पड़े हैं.

Updated on: 26 Jan 2022, 09:04 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. यूपी की सत्ता में काबिज होने के लिए सभी दलों के दिग्गज नेता यूपी दौरे पर निकल पड़े हैं. इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से गठबंधन के मिले ऑफर पर राष्ट्रीय लोकदल (RLD) प्रमुख चौधरी जयंत सिंह ने बुधवार को ट्वीट कर जवाब दिया है. चौधरी जयंत सिंह ने बीजेपी सांसद के ऑफर को खारिज करते हुए कहा कि न्योता मुझे नहीं, उन +700 किसान परिवारों को दो जिनके घर आपने उजाड़ दिए हैं.

आपको बता दें कि दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को बीजेपी सांसद परवेश वर्मा के घर पर यूपी के जाट नेताओं के साथ बैठक की थी. जाट नेताओं के साथ बैठक में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जयंत चौधरी ने एक बार फिर गलत घर चुन लिया है. उन्होंने कहा कि 2013 में भी आपके पास आया था, 2017 में भी आपके पास आया था, आपने आशीर्वाद भी दिया, समर्थन भी दिया, प्यार भी दिया. जबसे मैं राष्ट्रीय राजनीति में आया हूं शुरुआत उत्तर प्रदेश से ही हुई. जब-जब झोली जाट समाज के सामने लेकर आए, जाट समाज ने अपने वोट से झोली भर दिया है. जाट दूसरे की सोचता है और बीजेपी भी दूसरे की सोचती है. 

वहीं, बीजेपी सांसद परवेश वर्मा ने कहा कि हमें लगता है कि जयंत चौधरी ने एक गलत रास्ता (समाजवादी पार्टी से गठबंधन) चुना है. यहां के समाज के लोग उनसे बातचीत करेंगे और उनको समझाएंगे. उनके लिए भाजपा का दरवाजा खुला है. हम चाहते थे कि वो हमारे घर में आए, लेकिन उन्होंने दूसरा घर चुना है.