News Nation Logo
उत्तर प्रदेश : आज तीन बड़े मामले ज्ञानवापी, श्रीकृष्ण जन्मभूमि मथुरा और ताजमहल पर सुनवाई प्रधानमंत्री आवास पर कैबिनेट और CCEA की बैठक, कुछ MoU समेत अहम मुद्दों पर हो सकता है फैसला कपिल सिब्बल सपा कार्यालय में अखिलेश यादव के साथ मौजूद, बनेंगे राज्यसभा उम्मीदवार राज्यसभा के लिए कपिल सिब्बल, डिंपल यादव और जावेद अली होंगे समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार- सूत्र पंजाब : ग्रुप सी और डी के पदों के लिए पंजाबी योग्यता टेस्ट कंपलसरी, भगवंत मान सरकार का फैसला मथुरा : जिला अदालत में श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में 31 मई को होगी अगली सुनवाई मुंबई : मोटरसाइकिल पर दोनों सवारों को हेलमेट पहनना अनिवार्य होगा, 15 दिनों में नियम पर अमल यासीन मलिक की सजा पर बहस पूरी- ऑर्डर रिजर्व, दोपहर बाद विशेष NIA कोर्ट सुनाएगी सजा अयोध्या : 1 जून को श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के गर्भगृह का शिला पूजन होगा, सीएम योगी होंगे शामिल उत्तराखंड : मौसम सामान्य होने के बाद आज दोबारा सुचारू रूप से शुरू हुई चारधाम यात्रा औरंगजेब की कब्र के बाद अब सतारा में मौजूद अफजल खान के कब्र पर बढ़ाई गई सुरक्षा
Banner

BJP की ओर से गठबंधन के मिले ऑफर पर जानें जयंत चौधरी ने क्या दिया जवाब

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. यूपी की सत्ता में काबिज होने के लिए सभी दलों के दिग्गज नेता यूपी दौरे पर निकल पड़े हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 26 Jan 2022, 09:04:52 PM
jayant

आरएलडी प्रमुख चौधरी जयंत सिंह (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. यूपी की सत्ता में काबिज होने के लिए सभी दलों के दिग्गज नेता यूपी दौरे पर निकल पड़े हैं. इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से गठबंधन के मिले ऑफर पर राष्ट्रीय लोकदल (RLD) प्रमुख चौधरी जयंत सिंह ने बुधवार को ट्वीट कर जवाब दिया है. चौधरी जयंत सिंह ने बीजेपी सांसद के ऑफर को खारिज करते हुए कहा कि न्योता मुझे नहीं, उन +700 किसान परिवारों को दो जिनके घर आपने उजाड़ दिए हैं.

आपको बता दें कि दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को बीजेपी सांसद परवेश वर्मा के घर पर यूपी के जाट नेताओं के साथ बैठक की थी. जाट नेताओं के साथ बैठक में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जयंत चौधरी ने एक बार फिर गलत घर चुन लिया है. उन्होंने कहा कि 2013 में भी आपके पास आया था, 2017 में भी आपके पास आया था, आपने आशीर्वाद भी दिया, समर्थन भी दिया, प्यार भी दिया. जबसे मैं राष्ट्रीय राजनीति में आया हूं शुरुआत उत्तर प्रदेश से ही हुई. जब-जब झोली जाट समाज के सामने लेकर आए, जाट समाज ने अपने वोट से झोली भर दिया है. जाट दूसरे की सोचता है और बीजेपी भी दूसरे की सोचती है. 

वहीं, बीजेपी सांसद परवेश वर्मा ने कहा कि हमें लगता है कि जयंत चौधरी ने एक गलत रास्ता (समाजवादी पार्टी से गठबंधन) चुना है. यहां के समाज के लोग उनसे बातचीत करेंगे और उनको समझाएंगे. उनके लिए भाजपा का दरवाजा खुला है. हम चाहते थे कि वो हमारे घर में आए, लेकिन उन्होंने दूसरा घर चुना है.

First Published : 26 Jan 2022, 08:48:04 PM

For all the Latest Elections News, Assembly Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.