logo-image

Ravi Kishan ने बताया- पैर छूने पर क्या कह रहे थे PM Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें पीएम मोदी एक बीजेपी नेता को पैर छूने से मना करते दिख रहे हैं. जिस पर रवि किशन ने रिएक्शन देते हुए बताया है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया.

Updated on: 21 Feb 2022, 01:07 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. फिलहाल पीएम मोदी चुनावी जनसभा में व्यस्त हैं. जिसके लिए वो अलग-अलग जगह पहुंच रहे हैं. बीते दिन प्रधानमंत्री उन्नाव पहुंचे थे. जहां उन्होंने जनता को संबोधित किया. साथ ही विपक्षी पार्टी पर हमला भी बोला. जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. लेकिन इस दौरान जो सबसे ज्यादा चर्चा में है, वो है 12 सेकेंड का एक वीडियो. जिसमें पीएम मोदी (PM Modi) एक कार्यकर्ता के पैर छूते दिख रहे हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसे तमाम बीजेपी नेता ने अपने हैंडल से शेयर किया है. इसी कड़ी में अब लोकसभा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने पीएम मोदी की वीडियो शेयर करते हुए मैसेज लिखा है. 

बता दें कि रवि किशन (Ravi Kishan) ने सुनील देवधर (Suni Deodhar) के ट्वीट को अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से रीट्वीट किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'प्रधानमंत्री जी ने मुझे भी टोका था कि पैर नहीं छुना. उनके कहने का मतलब था कि अब भारत नहीं झुकेगा.' वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री जब मंच पर पहुंचते हैं, तो सभी लोग उनका स्वागत करते हैं. वहीं, उन्नाव बीजेपी जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार भी पीएम के सम्मान में उन्हें श्रीराम की मूर्ति भेंट करते हैं. जिसके बाद वो प्रधानमंत्री के पैर छूने के लिए नीचे झुंकते हैं. हालांकि, पीएम उन्हें रोक लेते हैं और ऊपर उठाते हैं. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) हाथों से उन्हें ऐसा करने से मना करते हैं. जिसके बाद खुद ही उनके पैर छूने के लिए नीचे झुकते हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी ने छुए बीजेपी जिलाध्यक्ष के पैर, वायरल हुआ वीडियो

जहां कुछ लोगों ने इस पर प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) की तारीफ की है. तो वहीं कई लोगों ने सवाल उठाया कि आखिर पीएम मोदी बीजेपी जिलाध्यक्ष के पैर छुने के लिए नीचे क्यों झुके. जिस पर बीजेपी नेताओं का कहना है कि प्रधानमंत्री ने ऐसा करके न सिर्फ भाजपा नेता (BJP Minister) को सम्मान दिया, बल्कि भगवान राम को भी प्रणाम किया. इस तरह उन्होंने एक बेहतरीन संदेश दिया.