logo-image

Election Result 2018: गहलोत के बाद अब सचिन पायलट ने मांगा अन्‍य दलों का साथ, बोले- कांग्रेस में स्‍वागत है

राजस्‍थान में जीत की तस्‍वीर साफ होने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर हमला बोला.

Updated on: 11 Dec 2018, 02:11 PM

नई दिल्ली:

राजस्‍थान में जीत की तस्‍वीर साफ होने के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि यह बीजेपी के अहंकार की हार है.

सचिन पायलट ने आगे कहा कि प्रदेश में कांग्रेस एकजुट है और विधायक अपने नेता का चुनाव करेंगे. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, 'जनता ने बीजेपी को नकार दिया है. वह जोड़-तोड़ की राजनीति में जुटी है, लेकिन प्रदेश में हम ही सरकार बनाएंगे.'

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Assembly Elections: हम पहली बार लड़े पर लोगों ने कांग्रेस पर जताया भरोसा: अजीत जोगी

इसके साथ ही पायलट ने अन्य दलों का साथ मांगा है. उन्होंने कहा, 'जीतने वाले अन्‍य नेताओं से बातचीत जारी है.' उन्होंने यह भी बताया कि बुधवार को कांग्रेस के विधायक दल की बैठक होगी.

एग्जिट पोल के नतीजे कांग्रेस के पक्ष में दिखाई दे रहे हैं. गौरतलब है कि अगर एग्जिट पोल सच साबित होता है तो इसके बाद कांग्रेस पार्टी में मुख्‍यमंत्री पद के चेहरे को लेकर बहस छिड़ने वाली है. राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच दावेदारी है.